RCB vs MI: अंपायर द्वारा नो बॉल देने से इनकार करने पर भड़केVirat Kohli

11 अप्रैल को RCB बनाम MI मैच के दौरान, एक विवादास्पद अंपायरिंग फैसले ने विराट कोहली और दर्शकों को हैरान कर दिया जब दिनेश कार्तिक के खिलाफ कमर से ऊंची नो-बॉल नहीं दी गई।

author-image
By Shubham Singh
New Update
d

विराट कोहली नो-बॉल के गलत फैसले पर अंपायर पर भड़क गए।

दरसल, RCB की पारी के आखिरी ओवर में आकाश मधवाल ने दिनेश कार्तिक को कमर से ऊंची नो बॉल फेंकी. इस डिलीवरी को तुरंत नाजायज करार दिया गया, जिसके बाद कार्तिक ने रन लेने से इनकार कर दिया। हालाँकि, मुंबई इंडियंस की समीक्षा के बाद, कॉल को पलट दिया गया, फिर कोहली ने डगआउट में चौथे अंपायर से बात करने का फैसला किया। ऐसा लग रहा था जैसे अंपायर से बातचीत के दौरान कोहली के कानों से धुआं निकल रहा हो। सौभाग्य से RCB के लिए, उस 'गलत' कॉल का उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। शेष चार गेंदें 18 रन के लिए चली गईं, क्योंकि Dinesh Karthik ने 2 छक्के और 1 चौका लगाकर पारी को उच्च स्तर पर समाप्त किया और 197 रन का बड़ा लक्ष्य दिया। 

अपने मुख्य बल्लेबाजों, कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के जल्दी आउट होने के बावजूद आरसीबी सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। कोहली 9 गेंदों पर 3 रन बनाकर पावरप्ले में जल्दी आउट हो गए, जबकि मैक्सवेल को आईपीएल 2024 में एक और शून्य का सामना करना पड़ा, वह 13वें ओवर में आउट हुए।

Also Read: 

RCB vs MI: बुमराह की बॉलिंग से कार्तिक की बैटिंग तक का सफर

RCB vs MI: कप्तान फाफ, पाटीदार और कार्तिक ने बढ़ाया RCB का स्कोरकार्ड

Hardik Pandya का सौतेला भाई करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

जायसवाल बाहर! Rohit-Virat टी-20 वर्ल्ड कप में करेंगे ओपन

Latest Stories