RCB vs MI: कप्तान फाफ, पाटीदार और कार्तिक ने बढ़ाया RCB का स्कोरकार्ड

कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टीम की किस्मत संवारने और बोर्ड पर प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करने का जिम्मा खुद उठाया है। उनके और रजत पाटीदार के बीच तीसरे विकेट की साझेदारी मजबूत हो रही थी. तीसरे विकेट के लिए साझेदारी 50 के पार पहुंची।

New Update
s

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी की शुरुआत निराशाजनक रही। TATA IPL 2024 के मैच 25 में घरेलू टीम द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने पर, RCB को ठोस शुरुआत की उम्मीद थी। लेकिन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रित बुमराह ने बेंगलुरु को ठोस शुरुआत नहीं करने दी और सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी और पूर्व भारतीय कप्तान Virat Kohli का विकेट लिया। किंग कोहली आज के मैच में रन नहीं बना पाए और 9 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए।

हालाँकि RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कमान अपने सिर पर ले ली और एक शानदार अर्धशतक बनाया और 40 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर 61 रन बनाए और रजत पाटीदार के साथ स्कोरबोर्ड पर अच्छे रन बनाए जिन्होंने भी अर्धशतक बनाया (26 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के लगाकर 50 रन)। बुमरा ने फाफ डु प्लेसिस को पवेलियन भेजा और गेराल्ड कोएत्ज़ी ने पाटीदार को पवेलियन भेजा। उसके बाद, दिनेश कार्तिक का अर्धशतक टीम के लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने केवल 23 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 53 रन बनाए। इन 3 बल्लेबाजों ने RCB को कम स्कोर पाने से बचाया।

 

Also Read: 

RCB VS MI FANTASY PREDICTION AND DREAM 11 TEAM

Hardik Pandya का सौतेला भाई करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

जायसवाल बाहर! Rohit-Virat टी-20 वर्ल्ड कप में करेंगे ओपन

गुजरात की राजस्थान पर रोमांचक जीत, अपडेटेड Points Table: Sports Yaari

Latest Stories