RCB VS MI FANTASY PREDICTION AND DREAM 11 TEAM

रोहित और कोहली इस बात से वाकिफ होंगे कि उन्हें गुरुवार को अपनी प्रतिष्ठा को मैच जिताने वाली पारी में तब्दील करना होगा। आख़िरकार, उनकी टीमों की आईपीएल में औसत शुरुआत रही है।

New Update
RCB VS MI

संघर्षरत टीमें मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 25वें मैच में भिड़ने के लिए तैयार हैं।

हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने अपने आखिरी गेम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीजन की पहली जीत दर्ज की। सूर्यकुमार यादव प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अपनी वापसी पर प्रभावित करने में असफल रहे लेकिन मुंबई ने घरेलू मैदान पर 234 रन का बचाव करते हुए 29 रन से आसान जीत दर्ज की।

दूसरी ओर, विराट कोहली का शतक व्यर्थ गया क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जयपुर में अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 183 रन का बचाव करने में विफल रहा। कोहली की जबरदस्त फॉर्म के बावजूद, रॉयल चैलेंजर्स इस सीजन में निरंतरता के लिए संघर्ष कर रहे हैं और अपने शुरुआती पांच मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल कर सके हैं।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रित बुमरा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत (विकेटकीपर), मयंक डागर, अल्ज़ारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।

MI vs RCB Head-to-Head
Matches: 32
MI Won: 18
RCB Won: 13

MI vs RCB Head-to-Head in Mumbai
Matches: 11
MI Won: 7
RCB Won: 4

Fantasy tips

1. इस पिच पर शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों का चयन करना महत्वपूर्ण है, जिसमें कुशल डेथ ओवर गेंदबाजों के साथ काल्पनिक टीमों को प्राथमिकता दी जाती है जो आसानी से विकेट हासिल करके खेल को बदल सकते हैं।

2. इस पिच से तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को फायदा होता है।

3. मैक्सवेल को छोटी लीग में नहीं बल्कि अपनी ग्रैंड लीग टीम में कप्तान के रूप में आज़माना चाहिए 

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

विकेट कीपर- ईशान किशन
बल्लेबाज- विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव
ऑलराउंडर - मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, हार्दिक पंड्या, रोमारियो शेफर्ड
गेंदबाज-जसप्रित बुमरा, गेराल्ड कोएत्ज़ी

SAFE C AND VC OPTION FOR SMALL LEAGUE 

1. विराट कोहली- अपनी निरंतरता के लिए मशहूर विराट कोहली पूरे टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हैं। नवीनतम मैच में, उन्होंने 156.94 की रोमांचक स्ट्राइक रेट का प्रदर्शन करते हुए, केवल 72 गेंदों पर नाबाद 113 रन बनाए। कोहली का असाधारण प्रदर्शन टीम के लिए उनके अमूल्य योगदान को रेखांकित करता है, जिसने मैदान पर उत्कृष्टता का एक उल्लेखनीय मानक स्थापित किया है।

2. रोहित शर्मा: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान ने आखिरी गेम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 49 रन बनाए। रोहित शीर्ष पर उत्कृष्ट रहे हैं और अतीत में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 31 पारियों में सात अर्द्धशतक के साथ 793 रन बनाकर उनका रिकॉर्ड प्रभावशाली रहा है।


Also Read: 

SRH vs PBKS: हैदराबाद ने पंजाब को रोमांचक मुकाबले में 2 रन से हरा दिया

SRHvsPBKS: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 183 रन का लक्ष्य दिया

पंत और कोहली होंगे वर्ल्ड कप टीम में शामिल, क्या होगी प्लेइंग 11 टीम?

IPL 2024: PBKS vs SRH स्क्वॉड, हेड टू हेड और Dream 11 की टीम

Latest Stories