SRH vs PBKS: हैदराबाद ने पंजाब को रोमांचक मुकाबले में 2 रन से हरा दिया

SRH vs PBKS Highlights: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने पंजाब को 2 रनों से हरा दिया, जिसमें पीबीकेएस ने अंतिम ओवर में 26 रन बनाए, लेकिन फिर भी कम रहा।

New Update
df

नितीश रेड्डी के पहले IPL अर्धशतक की मदद से Sunrisers Hyderabad को अपनी पारी की खराब शुरुआत से उबरने में मदद मिली और उसने नौ विकेट के नुकसान पर कुल 182 रन बनाए। रेड्डी ने 37 गेंदों में 64 रन बनाए और पावरप्ले के अंत में SRH 40/3 से वापसी करने में सफल रहा। अब्दुल समद ने भी रेड्डी का साथ दिया और सिर्फ 12 गेंदों में 5 चौके लगाकर 25 रन बनाए। अर्शदीप ने 4 विकेट लिए, सैम करेन और हर्षल पटेल ने भी 2-2 विकेट लिए। 

जवाब में Punjab Kings की पावरप्ले में हालत और भी खराब रही और उसने महज 27 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। सैम करेन और सिकंदर रज़ा की पारियों ने उन्हें रन रेट को थोड़ा बढ़ाने में मदद की, लेकिन पीबीकेएस एक बार फिर उन्हें मुश्किल स्थिति से बाहर निकालने के लिए शशांक सिंह पर निर्भर रही। आखिरी 4 ओवरों में 67 रनों की जरूरत थी और महज 2 रनों से हार के बाद पंजाब किंग्स के शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने अंत तक संघर्ष किया, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके। शशांक ने 25 गेंदों में 46 रन बनाए और आशुतोष ने केवल 15 गेंदों में 33 रन बनाए। भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट लिए जिसमें उन्होंने पंजाब के कप्तान शिखर धवन को भी आउट किया जिन्होंने सिर्फ 14 रन बनाए।

आज के मैच में दोनों टीमों के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज विफल रहे और मध्य ओवर के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाए।

Head to Head: 

SRH
 
PBKS
22
Matches Played
22
15
Won
7
7
Lost
15
0
No Result
0
212
Highest Score
211
114
Lowest Score
119

 

Read More Here

पंत और कोहली होंगे वर्ल्ड कप टीम में शामिल, क्या होगी प्लेइंग 11 टीम?

SRHvsPBKS: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 183 रन का लक्ष्य दिया

IPL 2024: PBKS vs SRH स्क्वॉड, हेड टू हेड और Dream 11 की टीम

विराट से सीखा पर बुमराह को लेकर क्या बोल गए Babar Azam, वीडियो वायरल

 

Latest Stories