विराट से सीखा पर बुमराह को लेकर क्या बोल गए Babar Azam, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी कप्तान की एक पॉडकास्ट काफी वायरल हो रही है. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली के बारे में खुलकर बात की है. हालाँकि, बाबर ने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के ऊपर नसीम शाह को रखा है जिसने सभी को हैरान किया है. 

New Update
babar

पाकितान के नव नियुक्त कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से शाहीन को हटाकर बाबर को कप्तानी मिली है, उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी है. इसी बीच बाबर ने अब क्रिकेट के किंग विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और टीम इंडिया को लेकर जो कुछ कहा है उसने सभी का ध्यान खींचा है. बाबर के बयानों की चर्चा पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी खूब हो रही है.

दरअसल पाकिस्तानी कप्तान की एक पॉडकास्ट की क्लिप काफी वायरल हो रही है. उनकी पीएसएल की टीम पेशावर जलमी ने बाबर के साथ पॉडकास्ट सेशन किया. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली और टीम इंडिया के बारे में खुलकर बात की है. हालाँकि, इसी वीडियो में बाबर ने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के ऊपर नसीम शाह को रखा है जिसने सभी को हैरान किया है. 

विराट से काफी सीखा है- बाबर आजम 

बाबर आजम ने कोहली को लेकर  कहा - "जब भी मैं विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलता हूं, मैं हमेशा उनसे कुछ न कुछ सीखने की कोशिश करता हूँ. उन जैसा खिलाड़ी या विलियमसन या स्टीव स्मिथ बेहतरीन खिलाड़ी हैं. इसलिए जब भी मैं उनसे मिलता हूँ, मैं उनसे सीखने की कोशिश करता हूँ."

बाबर ने इंडियन फैंस और वर्ल्ड कप एक्सपीरियंस को लेकर क्या कहा?

अपने पहले भारतीय दौरे और वर्ल्ड कप इंडिया में खेलने को लेकर बाबर ने कहा कि, "मैं बिल्कुल नहीं एक्सपेक्ट कर रहा था. मैं फर्स्ट टाइम जा रहा था इंडिया, मुझे वहां का कोई नॉलेज नहीं था. मैंने बात की थी वहीं के कंडीशन एंड ऑल, लेकिन जब हम वहां उतरे और जैसा उन्होंने वेलकम दिया वो आउटस्टैंडिंग था. वो एक अलग एक्सपीरिएंस था. उनका प्यार था, लोगों ने बहुत प्यार दिया हमें, बहुत अप्रिशिएट किया." 

बुमराह को लेकर बयान देने पर हो गए ट्रोल 

हालाँकि इन सबके बीच जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कुछ ऐसा कहा कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल के पात्र बन गए. दरअसल, उसी इंटरव्यू में  बाबर से पूछा गया कि टी-20 में जब विरोधी टीम को जीत के लिए 6 गेंद पर 10 रन चाहिए होंगे. ऐसे में आपके पास दो विकल्प हैं, बुमराह और नसीम शाह (Naseem Shah), तब आप किस गेंदबाज पर आखिरी ओवर के लिए विश्वास करेंगे. इस सवाल पर बाबर ने जवाब दिया.

पाकिस्तानी कप्तान ने सीधे तौर पर नसीम शाह का नाम लिया जिसे ऐसे सिचुएशन में वो गेंदबाजी कराना पसंद करेंगे. बता दें कि बुमराह आखिरी ओवरों में अपनी सटीक यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं. लेकिन बाबर ने बुमराह को नहीं बल्कि नसीम शाह को अपना फेवरेट बताया है. बाबर के इस जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर बाबर की खिंचाई की. 



Read More Here

IPL 2024 Points Table - Sports Yaari

IPL 2024 :हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की हार के 5 कारण

RCB vs RR: राजस्थान ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया

IPL 2024: आईपीएल में विराट कोहली के रिकॉर्ड

 

Latest Stories