RCB vs MI: बुमराह की बॉलिंग से कार्तिक की बैटिंग तक का सफर

दिनेश कार्तिक की 23 गेंदों में 53* रनों की तूफानी पारी ने RCB को 20 ओवरों में 196/8 पर पहुंचा दिया। मुंबई इंडियंस मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 197 रनों का पीछा करेगी। दूसरी ओर, बुमराह ने पांच विकेट लिए।

New Update
d

भारतीय क्रिकेट टीम के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के शान Jasprit Bumrah ने 25वें मैच में आरसीबी के खिलाफ 5 विकेट लिए, जिसमें सबसे पहले उन्होंने Virat Kohli को सिर्फ 3 रन पर आउट कर दिया। कोहली-कोहली के नारों से भरा पूरा स्टेडियम खामोश हो गया। आरसीबी खेल में वापसी की कोशिश कर रही थी तभी आकाश मधवाल ने विल जैक्स को 8 रन पर आउट कर दिया। खेल से ठीक पहले जैक्स को कोहली ने उनकी IPL डेब्यू कैप सौंपी। 

फिर, कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टीम के भाग्य को संवारने और बोर्ड पर एक प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली। उनके और रजत पाटीदार के बीच तीसरे विकेट की साझेदारी मजबूत हो रही थी। तीसरे विकेट के लिए साझेदारी 50 के पार पहुंची और पाटीदार ने लगातार दो छक्के लगाए। RCB की पारी के आखिरी 4 ओवरों में, वहां से बुमराह ने 4 विकेट लेकर अपना पांच विकेट हॉल बनाया। 16वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए डु प्लेसिस!! इससे पहले कि कोई अपनी सांसें संभाल पाता, अगली ही गेंद पर बुमरा ने फिर से प्रहार कर दिया! लोमरोर एलबीडब्ल्यू पर आउट हुए. बल्लेबाजों का स्वर्ग कहा जाने वाला वानखेड़े, बुमराह की बदौलत बुरे सपने में बदल गया! उन्होंने युवा सौरव चौहान को आउट कर अपना चौथा विकेट लिया। विशाक पांचवां शिकार था। आईपीएल 17 में यह दूसरी बार था जब किसी गेंदबाज ने 5 विकेट लिए हों। 

टीम के लिए Dinesh Karthik का योगदान बहुत कीमती था। आखिरी ओवर में, शेष चार गेंदें 18 रन के लिए चली गईं, क्योंकि कार्तिक ने 2 छक्के और 1 चौका लगाकर पारी को उच्च स्तर पर समाप्त किया और 197 रन का बड़ा लक्ष्य दिया। दिनेश कार्तिक का अर्धशतक टीम के लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने केवल 23 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 53 रन बनाए।

Also Read: 

Hardik Pandya का सौतेला भाई करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

गुजरात की राजस्थान पर रोमांचक जीत, अपडेटेड Points Table: Sports Yaari

जायसवाल बाहर! Rohit-Virat टी-20 वर्ल्ड कप में करेंगे ओपन

Sanju Samson ने हराया जीता हुआ मैच, जानें RR की हार के 5 कारण

 

Latest Stories