RCB vs MI: Surya Kumar Yadav का सीजन 17 में दूसरा सबसे तेज 50 रन

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मैच में, सूर्य कुमार यादव ने आईपीएल 2024 में अभिषेक शर्मा की 16 गेंदों में अर्धशतक के बाद 17 गेंदों में दूसरा सबसे तेज 50 रन बनाया।

New Update
Surya half-century

Surya 52 run in 19 balls vs rcb

Surya Kumar Yadav के लिए यह सीज़न का दूसरा मैच था क्योंकि वह चोट से पीड़ित थे और उनकी सर्जरी हुई थी l

 इसलिए वह सीज़न 17 के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी मैच में सूर्या पारी की दूसरी ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए। लेकिन जैसा कि हम जानते हैं, 33 वर्षीय व्यक्ति अपने बल्ले से किसी भी खेल को बदलने और अपनी टीम के लिए रन बनाने की क्षमता रखता है। आईपीएल 2024 में आरसीबी के खिलाफ 25वें मैच में सूर्य कुमार यादव ने सिर्फ 17 गेंदों में सीजन का दूसरा सबसे तेज 50 रन बनाया। इससे पहले हैदराबाद के अभिषेक शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 16 गेंदों में सीजन का सबसे तेज 50 रन बनाया था। सूर्य कुमार यादव में स्कोर करने और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की क्षमता है।

सूर्या ने IPL इतिहास में सबसे तेज 50 रन की शीर्ष 10 सूची में अपना नाम दर्ज कराया, और वह रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के बाद मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के लिए तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं, क्योंकि उन्होंने 87 पारियों में कुल 2740 रन बनाए। आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 103* है।

उम्मीद है कि Mumbai Indians के लिए बाकी बचे मैच अच्छे होंगे और सूर्या और अधिक रिकॉर्ड बनाएंगे और टीम के लिए और अधिक योगदान देंगे।

 

Read More Here: 

RCB vs MI: अंपायर द्वारा नो बॉल देने से इनकार करने पर भड़केVirat Kohli

RCB vs MI: बुमराह की बॉलिंग से कार्तिक की बैटिंग तक का सफर

RCB vs MI: कप्तान फाफ, पाटीदार और कार्तिक ने बढ़ाया RCB का स्कोरकार्ड

Hardik Pandya का सौतेला भाई करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

Latest Stories