मैच विनिंग 100 के बाद भावुक हुए Jaiswal, संजू को दिया क्रेडिट

Yashasvi Jaiswal ने 60 गेंदों का सामना किया और 104 नाबाद की मैच विनिंग पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के जड़े. जायसवाल ने इस शानदार पारी का क्रेडिट अपने कप्तान संजू सैमसन और हेड कोच कुमार संगकारा को देकर फैंस का दिल जीता है. 

New Update
yj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024 में यशस्वी जायसवाल का खराब दौर समाप्त हो चुका है. राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ शतक ठोका. Yashasvi Jaiswal ने 60 गेंदों का सामना किया और 104 नाबाद की मैच विनिंग पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के जड़े. जायसवाल ने इस शानदार पारी का क्रेडिट अपने कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) और हेड कोच कुमार संगकारा को देकर फैंस का दिल जीता है. 

Yashasvi ने अपनी टीम को मुकाबला जिताने के बाद फैंस का भी शुक्रिया किया जिन्होंने उनके ऊपर भरोसा जताया. इसके अलावा अपने सीनियर्स और टीम को भी दिल से धन्यवाद दिया. जयसवाल ने पोस्ट मैच इंटरव्यू में कहा, "सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, मुझे आज शुरू से ही बहुत मजा आया और मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं गेंद को बेहतर तरीके से देखूं और प्रॉपर क्रिकेट शॉट्स खेलूं. मैं वही करने की कोशिश कर रहा हूं जिसमें मैंने अच्छा किया है, कभी दिन आपके साथ होता है तो कभी आपके खिलाफ, मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. "

जायसवाल ने आगे कहा, "मैं अपने सभी सीनियर्स को धन्यवाद देना चाहता हूं जिस तरह से उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया. मैं राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन और विशेष रूप से सांगा सर और संजू भाई को मुझे अवसर देने के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं. मेरी कोशिश हमेशा प्रैक्टिस में बेस्ट करने की होती है और आज मैं काफी खुश हूं"

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स में जयपुर में अपने आखिरी मुकाबला को भी धमाकेदार अंदाज में 9 विकेट से जीता. जायसवाल का 100 के साथ-साथ संजू सैमसन की शानदार कप्तानी और उनकी बल्लेबाजी (38 नाबाद) रन ने भी रॉयल्स की जीत में बड़ा योगदान दिया. इस जीत के साथ ही 8 मुकाबलों के बाद 14 अंकों के साथ राजस्थान रॉयल्स IPL 2024 के प्लेऑफ में एंट्री करने वाली पहली टीम बनने की कगार पर है.

Read more here: 

मुकाबला हारने के बाद RCB और PBKS पर लगाया IPL ने बड़ा FINE- IPL 2024

कैसे SUNRISERS HYDERABAD, INDIA को हराएगा T20 वर्ल्ड कप 2024- CUMMINS

RR vs MI Preview, Playing 11: क्या रॉयल्स करेगी मुंबई का खेल खत्म ?

NO BALL विवाद पर VIRAT का फूटा गुस्सा, मैच के बाद अंपायर से भिड़े कोहली

Latest Stories