CSK vs MI: रोहित का शतक व्यर्थ, चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हराया

रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे ने शानदार अर्द्धशतक दर्ज कर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बनाने में मदद की और फिर वापसी करने वाले मथीशा पथिराना ने चार विकेट लेकर मुंबई को 186 पर रोक दिया।

New Update
f

MS Dhoni की 4 गेंदों में 20 रन की तूफानी पारी और शिवम दुबे और रुतुराज गायकवाड़ के जबरदस्त अर्धशतक की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को यहां IPL मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार विकेट पर 206 रन का मजबूत स्कोर बनाया। दुबे (नाबाद 66, 10x4, 2x6) और गायकवाड़ (69), जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए मात्र 45 गेंदों पर 90 रन बनाए, खेल के शुरुआती और मध्य चरणों में चेन्नई की पारी को गति दी, इससे पहले धोनी ने खचाखच भरे वानखेड़े को मंत्रमुग्ध कर दिया। विंटेज शॉट-मेकिंग।

CSK ने अजिंक्य रहाणे (5) और रचिन रवींद्र (21, 16बी, 2x4, 1x6) की नई सलामी जोड़ी के माध्यम से शांत शुरुआत की। हालाँकि, यह चाल काम नहीं आई और रहाणे को तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी की गेंद पर मिड-ऑन पर पंड्या ने कैच कर लिया। CSK के पूर्व कप्तान ने MI कप्तान हार्दिक पंड्या की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाए, जिससे उनकी टीम को अंतिम ओवर में 26 रन बनाने में मदद मिली। धोनी की शानदार पारी ने चेन्नई को 200 रन के पार पहुंचा दिया, जो उस अंतिम ओवर तक मुश्किल लग रहा था।

207 रनों का पीछा करते हुए, सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma ने अपना बल्ला चलाया और 63 गेंदों में 105 रन बनाए, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ गए क्योंकि मेजबान टीम फिनिश लाइन को पार करने के लिए 20 रनों से चूक गई। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने IPL में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 28 रन देकर 4 विकेट लिए, MI 206/4 के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार गई और 6 विकेट पर 186 रन ही बना सकी। रोहित ने शुरू से अंत तक बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंदों में नाबाद 105 रन बनाए - जो उनका दूसरा IPL शतक है - लेकिन उन्हें ऐसा कोई साथी नहीं मिला जो उनके साथ लंबे समय तक टिक सके और एक बड़ी साझेदारी बना सके। पथिराना ने इशान किशन (23), सूर्य कुमार यादव (0), तिलक वर्मा (31) और रोमारियो शेफर्ड (1) के विकेट लिए। मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या भी रन बनाने में नाकाम रहे और सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए।

मुंबई इंडियंस की कुल 6 मैचों में यह चौथी हार थी और चेन्नई की 6 मैचों में यह चौथी जीत थी।

Read More here: 

CSK vs MI: MS Dhoni-Dube ने चेन्नई सुपर किंग्स को 206/4 पर पहुंचाया

HARSHAL PATEL RUN MACHINE ने अकेले बर्बाद किया PUNJAB का IPL SEASON!

MI vs CSK: "एल क्लासिको" में किसे मिलेगी जीत? Preview, Playing 11

ऋषभ पंत T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार, क्या वह टीम में जगह बना पाएंगे?

Latest Stories