CSK vs MI: MS Dhoni-Dube ने चेन्नई सुपर किंग्स को 206/4 पर पहुंचाया

यह दुनिया की सबसे भव्य टी20 लीग में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है। दोनों ने मिलकर 16 में से 10 खिताब जीते हैं। यह मुंबई इंडियंस (MI) बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) है। यह आईपीएल का 'El-Classico' है।

author-image
By Shubham Singh
New Update
Mi vs csk

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीता और एमआई कप्तान हार्दिक पंड्या ने आईपीएल के 2024 संस्करण में रविवार को वानखेड़े में रुतुराज गायकवाड़ की सीएसके के खिलाफ पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

CSK ने कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के विपरीत अजिंक्य रहाणे को रचिन रवींद्र के ओपनिंग पार्टनर के रूप में भेजने का फैसला किया। हालाँकि यह प्रयोग विफल रहा और रहाणे दूसरे ओवर में आउट हो गये। रहाणे ने सिर्फ 5 रन बनाए और जेराल्ड कोएत्ज़ी ने उन्हें डगआउट भेज दिया।  इसके बाद गायकवाड़ और रवींद्र ने सीएसके को धीमी और अच्छी शुरुआत दी। पंड्या ने 16वें ओवर में रुतुराज गायकवाड़ की पारी का अंत किया था। फिर श्रेयस गोपाल ने रचिन को पवेलियन भेज दिया, रचिन ने टीम के लिए सिर्फ 21 रन बनाए। गायकवाड़ ने दुबे के साथ तीसरे विकेट के लिए साझेदारी के तहत 40 गेंदों में 69 रन बनाए थे, जिसने चेन्नई सुपर किंग्स को शीर्ष पर पहुंचा दिया था। साझेदारी में 45 गेंदों में 90 रन बने और दुबे ने सिर्फ 28 गेंदों में अपना अर्धशतक बनाया।

MS Dhoni के असाधारण देर के चार्ज ने रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अच्छे अर्धशतकों का समर्थन किया, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 206/4 का स्कोर बनाया। ऐसा लग रहा था कि एमआई ने सीएसके को 200 से नीचे के स्कोर तक सीमित करने के लिए चीजों को काफी पीछे खींच लिया था जब हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर डेरिल मिशेल को आउट किया। हालाँकि, "द मैन, द मिथ, द माही" ने पहली तीन गेंदों पर छक्के लगाए। इसके बाद उन्होंने आखिरी गेंद पर दो रन बनाए और चार गेंदों में 500 के स्ट्राइक रेट के साथ 20 रन का हास्यास्पद स्कोर बनाया। दूसरे छोर पर दुबे थे, जिन्होंने सीएसके की अधिकांश पारी को संचालित किया और वह 38 गेंदों में 66 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

Read More here:

HARSHAL PATEL RUN MACHINE ने अकेले बर्बाद किया PUNJAB का IPL SEASON!

MI vs CSK: "एल क्लासिको" में किसे मिलेगी जीत? Preview, Playing 11

KKR vs LSG: KKR है तैयार या लखनऊ की चलेगी नवाबी, Preview, Playing 11

ऋषभ पंत T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार, क्या वह टीम में जगह बना पाएंगे?

Latest Stories