PBKS VS RCB- 1ST INNINGS HIGHLIGHT, कोहली ने खेली तूफानी पारी।

पाटीदार विशेष रूप से पावर प्ले के बाद बहुत प्रभावशाली थे, जिससे कोहली पर से कुछ दबाव कम करने में मदद मिली ताकि वह एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ सकें। विराट कोहली ने 47 गेंदों में 195 की स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए और 18वें ओवर में आउट हो गए.

New Update
SAFG
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाब किंग्स ने एक महत्वपूर्ण टॉस जीता और उसी पिच पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, चेन्नई सुपर किंग्स ने 163 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया। यह दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है क्योंकि यह मैच हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। इस पिच पर औसत स्कोर 174 रन का है लेकिन पिछले तीन मैचों में आरसीबी बल्लेबाजी में हावी रही है।

 

विराट कोहली और कप्तान फाफ डीयू प्लेसिस पिछले मैच से अच्छे आत्मविश्वास और लय के साथ आज ओपनिंग करने आए। हालांकि कप्तान फाफ ज्यादा योगदान नहीं दे सके और सिर्फ 9 रन पर आउट हो गए। लेकिन दूसरे छोर से विराट कोहली लड़ते रहे. विल जैक्स भी सिर्फ सात गेंदों में 12 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए। विधावंत कावरप्पा ने अपने पहले मैच में कप्तान फाफ और विल जैक के दो विकेट लिए। इसके बाद रजत पाटीदार और विराट कोहली के बीच अहम साझेदारी हुई। रजत पाटीदार ने अपना अर्धशतक बनाया, 23 गेंदों में पाटीदार ने 239 की स्ट्राइक रेट के साथ 55 रन बनाए। पाटीदार विशेष रूप से पावर प्ले के बाद बहुत प्रभावशाली थे, जिससे कोहली पर से कुछ दबाव कम करने में मदद मिली ताकि वह एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ सकें। विराट कोहली ने 47 गेंदों में 195 की स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए और 18वें ओवर में आउट हो गए.कैमरून ग्रीन ने भी अच्छी पारी खेली और 27 गेंदों पर 46 रन बनाए, दिनेश कार्तिक डेथ ओवरों में आए और सिर्फ 7 गेंदों में 18 रन बनाए, कुल मिलाकर धर्मशाला में आज आरसीबी का दबदबा रहा, 20 में उन्होंने 242 रनों का लक्ष्य दिया।


विदवथ कावेरप्पा ने अपने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की। 4 ओवरों में उन्होंने 9 की प्रभावशाली इकोनॉमी के साथ दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। कप्तान सैम कुरेन ने एक विकेट लिया, लेकिन आज वे बहुत महंगे रहे क्योंकि 3 ओवरों में उनकी इकोनॉमी सभी में सबसे अधिक थी। राहुल चाहर अपने 19वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, जहां आरसीबी ने ओवर में एक नो बॉल के साथ 21 रन बनाए।
हर्षल पटेल भी आज खूबसूरत बोल्ड रहे, खासकर अपने आखिरी डेथ ओवर में जहां उन्होंने 9.3 की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में तीन विकेट लिए।

 

Read more here : 

Kagiso Rabada के पॉडकास्ट में हुई Virat Kohli की SURPRISE एंट्री!

ABHISK SHARMA के लिए क्या बोले YUVRAJ SINGH?

VIRAT के नज़दीक पहुँचे HEADHE; PURPLE CAP में कोई बदलाव नहीं

IPL 2024 से बाहर होते ही MI के SENIOR PLAYERS का HARDIK पर इल्जाम

 

Tags : PBKS vs RCB | VIRAT KOHLI | RCB BATTING FIRST | RAJAT PATIDAR HALF CENTURY | DINESH KARTIK | KOHLI BATTING | SAM CURRAN BOWLING | RAHUL CHAHAR 

Latest Stories