IPL 2024 से बाहर होते ही MI के SENIOR PLAYERS का HARDIK पर इल्जाम

आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस में बाहर होने के साथ ही। मुंबई इंडियंस के बड़े खिलाड़ियों ने कोचिंग स्टाफ को हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर शिकायत की है।

New Update
SASAS.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। जहां टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या पर बड़े इल्जाम लगा दिए हैं। 

बीती शाम जहां हैदराबाद में लखनऊ को आईपीएल के इतिहास की सबसे करारी हार मिली। जहां 10 ओवर से पहले हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ने 166 का लक्ष्य चेंस कर डाला। तो वहीं लखनऊ की हार के साथ मुंबई की भी आईपीएल के प्लेऑफ में जाने की सभी उम्मीदें खत्म हो गई। और मुंबई आईपीएल 2024 में एलिमिनेट होने वाली पहली टीम बनी है। मुंबई इंडियंस सभी आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में नॉर्वे स्थान पर मौजूद है जहां मुंबई की टीम ने 12 में से केवल चार मुकाबले जीते हैं। मुंबई को अभी कोलकाता और राजस्थान के सामने दो और मुकाबला खेलने हैं। यह मुकाबला 11 और 17 तारीख को खेले जाएंगे। 
MI vs DC, IPL 2024: Mumbai Indians' Batting Might Hands Them Their 1st Win  Of The Season

हार्दिक पांड्या को लेकर मुंबई की टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने कोचिंग स्टाफ को बताया है। की हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई के ड्रेसिंग रूम में वह माहौल नहीं था जिसकी अक्सर एक टीम को जरूरत होती है। ड्रेसिंग रूम में मुंबई इंडियंस के काफी शांत माहौल रहता था। जहां खिलाड़ियों की आपस में चर्चा नहीं होती थी। और इसका एक बड़ा जिम्मेदार हार्दिक पांड्या की कप्तानी को ठहराया जा रहा है। 
IPL 2024 MI vs RR preview: Struggling Mumbai look for happy homecoming | IPL  2024 News - Business Standard

मुंबई इंडियंस के एक मुख्य अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है। इसका जवाब देते हुए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट के एक शख्स ने यह भी कहा है कि पिछले 10 साल से मुंबई की टीम रोहित की कप्तानी में थी। ऐसे में टीम के अंदर जब एक बड़ा बदलाव होता है तो शुरुआती दौर में ऐसी चीज होती रहती हैं। और खेलों में ऐसा होना कहीं ना कहीं अमूमन है। 

देखने योग्य बात होगी क्या मुंबई इंडियंस की मैनेजमेंट अगले साल फिर हार्दिक पांड्या को मौका देगी या नहीं। क्या रोहित शर्मा मुंबई की टीम का हिस्सा रहेंगे या अगले साल मेगा एक्शन के लिए उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा? अभी तक तो मुंबई इंडियंस का हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का फैसला इस सीजन को बर्बाद कर कर ही गया है।

Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

HARDIK PANDYA | ROHIT SHARMA | Suryakumar Yadav | Jasprit Bumrah | PLAYOFFS

Latest Stories