Kagiso Rabada के पॉडकास्ट में हुई Virat Kohli की SURPRISE एंट्री!

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच धर्मशाला में मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले कसिगो रबाडा एक पॉडकास्ट कर रहे थे। जिसमें विराट कोहली ने अचानक एंट्री की और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

New Update
RABADA PODCAST ENTER VIRAT KOHLI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच धर्मशाला में मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले कसिगो रबाडा  एक पॉडकास्ट कर रहे थे। जिसमें विराट कोहली ने अचानक एंट्री की और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। और सुर्खियां बटोर रही है 

Kagiso Rabada (L) and Virat Kohli (R) during the podcast(X)

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के होने वाले मैच से पहले दोनों दिखे एक साथ वो भी अनोखे अंदाज़ में जिसमें अपने विराट कोहली (Virat Kohli) के तो ऐसे कई वीडियो जहां वो कभी बाहर और कभी अंदर अपने नटखट अंदाज़ में दिखे है। उन वीडियो को फैंस में खूब पसंद भी किया गया है जिसमें वो मौज मस्ती करते रहे है। और ऐसा ही एक वीडियो उनका पंजाब किंग्स के गेंदबाज़ कसिगो रबाडा (Kagiso Rabada) के चलते हुए पॉडकास्ट में भी स्पेशल तरीके से दिखे जिसमें उन्होंने स्पेशल एंट्री की बस अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे है और ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। 

 

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खेले जाना वाला मैच 58 वा मैच आज यानी गुरुवार 9 मई को धर्मशाला में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) के बीच खेला जाएगा इस मैच से पहले पंजाब किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ रबाडा अपने होटल के रूम में अपना पॉडकास्ट कर रहे थे। और इसी दौरान जब उनसे पूछा गया की मौजूदा टाइम में टेस्ट क्रिकेट में कौन सर्वश्रेठ बल्लेबाज़ है? 


इसी दौरान विराट कोहली ने एंट्री की और वो रबाडा के आगे डांस करने लगे रबाडा और पॉडकास्ट पर बताते है। की विराट कोहली उनके सामने ही थे और डांस कर रहे है और उन्हें पॉडकास्ट पर बुलाने की कोशिश की जाती है और लेकिन कोहली बस कुछ सेकंड के लिए स्क्रीन पर आते है और सुर्खियां बतौर जाते है।

 

#Virat Kohli #kagiso rabada #Punjab Kings
Latest Stories