GAUTAM GAMBHIR के कारण KKR को लगा 24 करोड़ का चूना! IPL 2024

कोलकाता की टीम ने स्टार्क को 24 करोड़ 50 लख रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन पहले सात मुकाबले में जैसा गेंदबाजी का प्रदर्शन स्टार ने किया है उसे कोलकाता की मैनेजमेंट बेहद निराश होगी।

New Update
KKR IPL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

kolkata knight riders के मैटर गौतम गंभीर के लिए गए एक फैसले से उनकी टीम को करोड़ों का नुकसान हो रहा है। यह फैसला गौतम गंभीर का ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को अपनी टीम में शामिल करने का था। 

आईपीएल 2024 की एक्शन के दौरान जब कोलकाता की टीम ने स्टार्क को 24 करोड़ 50 लख रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था। जो कि आईपीएल के इतिहास की सबसे बड़ी बोली भी साबित हुई थी। इसके बाद से स्टार्क के प्रदर्शन को देखने के लिए सभी काफी उत्साहित थे। लेकिन पहले सात मुकाबले में जैसा गेंदबाजी का प्रदर्शन स्टार ने किया है उसे कोलकाता की मैनेजमेंट बेहद निराश होगी। जिस खिलाडी को खरीदने पर टीम के मेंटर Gautam Gambhir की काफी सपोर्ट थी 


मैनेजमेंट और साथी खिलाड़ियों ने दिया साथ ।

किसी दिन मिचेल स्टार्क हमें गेम जिताएंगे, हमें उनकी चिंता नहीं है: हर्षित राणा (साथी गेंदबाज)

हमें बस यही लगा कि मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी को टीम में शामिल करने से काफी वैल्यू बढ़ेगी, जो कि है। मेरा मतलब है, लाइनअप में उनकी उपस्थिति ही टीम में एक अलग गतिशीलता जोड़ती है, और ऐसे विशिष्ट कौशल थे जिनकी सहयोगी स्टाफ को तलाश थी। तो, हमें लगता है कि हमारे पास वह था। : CEO वेंकी मैसूर


स्टार्क के इस सीजन आंकड़े। 

अभी तक मैसेज स्टाफ ने 7 मुकाबलो में केवल 6 विकेट ली है। जहां उनका इकोनॉमी रेट लगभग 12 का है। अपने फेके गए 27 ओवर में स्टार्क ने 287 रन दिए हैं। साथ में से चार पारियों में मिशेल स्टार को कोई विकेट नहीं मिली।

MATCH STATS
VS SRH 1/55
VS RCB 0-47
VS DC 2-25
VS CSK 0-29
VS LSG 3-28
VS RR 0-50
VS RCB  1-55

Rs 24.75 Crore Down The Drain": Mitchell Starc's Horror Show Triggers  Hilarious Meme Fest | Cricket News

 

READ MORE HERE:- 
Kohli को विवादित आउट देने पर भड़के क्रिकेट दिग्गज, जानें किसने क्या कहा

नो बॉल पर Virat Kohli के आउट होने पर भड़के Sidhu

मुकाबला हारने के बाद RCB और PBKS पर लगाया IPL ने बड़ा FINE- IPL 2024

RR vs MI Preview, Playing 11: क्या रॉयल्स करेगी मुंबई का खेल खत्म ?

Latest Stories