टी20 विश्व कप में रोहित का फ्लॉप शो जारी, गुस्साए लोगों ने जमकर किया ट्रोल

रोहित शर्मा इस समय अपने बेस्ट टच में नजर नहीं आ रहे। विश्व कप में अब तक वो सिर्फ एक अर्धशतक ही लगा सके हैं। बाकी मैचों में उनका बल्ला खामोश ही रहा है। 2 नबंवर को बांग्लादेश के खिलाफ भी कुछ खास नहीं कर सके, और 8 गेंदों पर मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें हसन महमूद ने अपना शिकार बनाया। जबकि इससे पहले उन्हें एक जीवनदान भी मिल चुका था, लेकिन वो इसका फायदा उठाने में नाकाम रहे। इस कारण भारत की अच्छी शुरुआत करने की कोशिश सफल नहीं रही।  हिटमैन का विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड बहुत शानदार र

author-image
By puneet sharma
New Update
टी20 विश्व कप में रोहित का फ्लॉप शो जारी, गुस्साए लोगों ने जमकर किया ट्रोल

रोहित शर्मा इस समय अपने बेस्ट टच में नजर नहीं आ रहे। विश्व कप में अब तक वो सिर्फ एक अर्धशतक ही लगा सके हैं। बाकी मैचों में उनका बल्ला खामोश ही रहा है। 2 नबंवर को बांग्लादेश के खिलाफ भी कुछ खास नहीं कर सके, और 8 गेंदों पर मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें हसन महमूद ने अपना शिकार बनाया। जबकि इससे पहले उन्हें एक जीवनदान भी मिल चुका था, लेकिन वो इसका फायदा उठाने में नाकाम रहे। इस कारण भारत की अच्छी शुरुआत करने की कोशिश सफल नहीं रही। 

हिटमैन का विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है, उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 3 शतक और 1 अर्धशतक लगाया है। वो केवल एक बार ही बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं। इसलिए उनसे आज अच्छे प्रदर्शन की अपेक्षा थी, लेकिन उन्होंने आज भी निराश किया। इस कारण रोहित के फ्लॉप शो से लोग नाराज नजर आ रहे हैं, और उन्हें उनके लगातार खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जा रहा है। आइए देखते हैं, उनके प्रदर्शन पर आ रहे रिएक्शन।

ये भी पढ़े - जिम्बाब्वे का सपना टूटा, नीदरलैंड से हारकर टी20 विश्वकप से बाहर हुई टीम

एक यूजर ने यूँ दी अपनी प्रतिक्रिया 

 

 

ये भी पढ़े - IND Vs BAN: विराट कोहली ने रचा इतिहास, टी20 विश्वकप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने

एक अन्य यूजर की प्रतिक्रिया 

 

 

एक यूजर का रिएक्शन 

 


एक यूजर ने इस तरह किया ट्रोल 

 

एक यूजर का रिएक्शन 

 

एक यूजर ने यूँ किया रिएक्ट

 

एक यूजर की प्रतिक्रिया 

 

एक यूजर ने यूँ दी अपनी प्रतिक्रिया 

 

ये भी पढ़े - न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में चयन ना होने पर छलका उमेश यादव का दर्द, बोले तुम मुझे बेवकूफ बना सकते हो लेकिन..

एक यूजर ने यूँ किया रिएक्ट

 

एक यूजर की प्रतिक्रिया 

 

एक यूजर ने यूँ दी अपनी प्रतिक्रिया 

 

Latest Stories