RCB vs SRH: हेड और अभिषेक के बल्ले ने खोला आरसीबी का धागा

ट्रैविस हेड का शतक आरसीबी के गेंदबाज के लिए एक बुरे सपने के साथ आया क्योंकि उन्होंने सिर्फ 39 गेंदों में शतक बनाया। वहीं अभिषेक शर्मा ने भी टीम को अच्छी शुरुआत दी.

New Update
d

IPL 2024 के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने। RTCB ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. यह टूर्नामेंट में हैदराबाद का छठा और बेंगलुरु का सातवां मैच है। हैदराबाद ने 5 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि आरसीबी को अब तक खेले गए छह मैचों में से केवल 1 में जीत मिली है।

इस बीच, हैदराबाद के ओपनर ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने टीम को शानदार शुरुआत दी और टीम 8वें ओवर में ही 100 रन के पार पहुंच गई। अभिषेक ने 22 गेंदों में 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से 34 रन बनाए और हेड ने शतक जड़ा। दोनों खिलाड़ियों ने 125 रनों की साझेदारी की जो बहुत तेज़ थी. रीस टॉपले ने अभिषेक शर्मा को पवेलियन भेजा। लेकिन ट्रैविस हेड नहीं रुके, उन्होंने महज 39 गेंदों में शतक जड़ दिया जो कि आईपीएल के इतिहास का चौथा सबसे तेज शतक था। हेड जिस फॉर्म में थे उससे लग रहा था कि वह कुछ और रन बनाएंगे लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन ने उन्हें 102 से ज्यादा रन नहीं बनाने दिया और पवेलियन भेज दिया।
हेड ने अपनी 41 गेंद की पारी में 8 छक्के और 9 चौके लगाए.

Playing XI:

Royal Challengers Bengaluru: Virat Kohli, Faf du Plessis (c), Will Jacks, Rajat Patidar, Saurav Chauhan, Dinesh Karthik (wk), Mahipal Lomror, Vijaykumar Vyshak, Reece Topley, Lockie Ferguson, Yash Dayal.

Sunrisers Hyderabad: Travis Head, Abhishek Sharma, Aiden Markram, Nitish Reddy, Heinrich Klaasen (wk), Abdul Samad, Shahbaz Ahmed, Pat Cummins (c), Bhuvneshwar Kumar, Jaydev Unadkat, T Natarajan.

 

Also Read: 

RCB vs SRH Dream 11 Prediction: फैंटेसी टिप्स, प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट

मुंबई इंडियंस के खिलाफ CSK की जीत के 5 हीरो

RCB vs SRH Playing 11: बेंगलुरु करेगी वापसी या SRH देगा नॉकआउट पंच ?

CSK vs MI: रोहित का शतक व्यर्थ, चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हराया

 

Latest Stories