मुंबई इंडियंस के खिलाफ CSK की जीत के 5 हीरो

CSK vs MI: रोहित शर्मा का शतक (105*) व्यर्थ चला गया क्योंकि मथीशा पथिराना ने 4/28 रन बनाकर चेन्नई को वानखेड़े में IPL एल क्लासिको जीता। मुंबई पर सीएसके की जीत के 5 हीरो।

New Update
d

MI के कप्तान हार्दिक पंड्या ने CSK के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शिवम दुबे और गायकवाड़ ने अर्धशतक और धोनी के कैमियो की मदद से स्कोर 206/4 तक पहुंचाया।

रोहित शर्मा के शतक के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया। CSK के लिए मथीशा पथिराना चार विकेट लेकर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहीं। मुंबई पर सीएसके की जीत के मुख्य 5 नायक नीचे दिए गए हैं:

1. MS Dhoni
"The Man, The Myth, The Mahi". हीरोज की इस लिस्ट में थाला सबसे ज्यादा हाईलाइट होंगे क्योंकि कल के मैच में धोनी अपने पुराने फॉर्म में नजर आए थे। रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अर्धशतकों ने धीमी शुरुआत के बाद सीएसके की पारी को मजबूत किया, लेकिन पारी की आखिरी चार गेंदों पर एमएस धोनी के लगातार तीन छक्कों की बदौलत चेन्नई की टीम 200 रन के पार पहुंच गई। डेरिल मिशेल के हार्दिक पंड्या का शिकार बनने के बाद धोनी 19.2 ओवर में 186/4 पर चेन्नई के साथ बल्लेबाजी करने आए और पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए। विश्व कप विजेता ने आखिरी गेंद पर डबल रन लिया और केवल 4 गेंदों में 20 रन बनाकर नाबाद रहे, जिससे चेन्नई का स्कोर 200 से ऊपर हो गया।

2. Ruturaj Gaikwad
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ दूसरे हीरो हैं क्योंकि जब दोनों ओपनर आउट हो गए तो उन्होंने टीम के लिए जरूरी रन बनाए। उन्होंने 40 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 69 रन बनाए.

3. Shivam Dube
शिवम दुबे ने कुल 10 चौके और 2 छक्के लगाते हुए नाबाद 66 रन बनाए। सीएसके की जीत में भी अहम भूमिका निभाई. उन्होंने सिर्फ 28 गेंदों में अर्धशतक बनाया जिससे चेन्नई को बोर्ड पर अच्छा स्कोर हासिल करने में मदद मिली।

4. Matheesha Pathirana
पथिराना ने ईशान किशन (23), सूर्य कुमार यादव (0), तिलक वर्मा (31) और रोमारियो शेफर्ड (1) के विकेट लेकर 28 रन देकर 4 विकेट लिए, जो सीजन का तीसरा सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और रोमारियो शेफर्ड जैसे बड़े विकेट लिए।

5. Hardik Pandya - An Unsung Hero
मजेदार तथ्य यह है कि हार्दिक पंड्या चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गुमनाम नायक भी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने 4 ओवर में 43 रन दिए. 2 विकेट लेने के बावजूद, उन्होंने आखिरी ओवर में 26 रन दिए जिससे चेन्नई को 200 से अधिक रन बनाने में मदद मिली, जिसका परिणाम सीएसके के पक्ष में आया।

 

Read More Here: 

CSK vs MI: MS Dhoni-Dube ने चेन्नई सुपर किंग्स को 206/4 पर पहुंचाया

HARSHAL PATEL RUN MACHINE ने अकेले बर्बाद किया PUNJAB का IPL SEASON!

ऋषभ पंत T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार, क्या वह टीम में जगह बना पाएंगे?

Points Table, IPL: दिल्ली की सीजन की दूसरी जीत, आखिरी से 9वें स्थान पर

Latest Stories