KKR vs RR: नरेन की 49 गेंदों में शतकीय पारी, शाहरुख खान ने उठाया लुत्फ

सुनील नरेन ने 49 गेंदों में शानदार शतक लगाया और आंद्रे रसेल, फिल साल्ट, श्रेयस अय्यर और अंगकृष रघुवंशी के आउट होने के बाद KKR के लिए रिंकू सिंह उनके साथ शामिल हो गए। शाहरुख खान ने भी उठाया लुत्फ।

New Update
g

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में IPL 2024 के मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

अपनी सलामी जोड़ी फिल साल्ट की विफलता के अलावा, जिन्होंने 13 गेंदों में एक चौका लगाकर केवल 10 रन बनाए, नारायण अकेले ही चीजों को संभालने में कामयाब रहे। Sunil Narine ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे तेज IPL शतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है क्योंकि उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों, विशेष रूप से बहुप्रतीक्षित स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन को क्लीन बोल्ड कर दिया। उन्होंने 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और जल्द ही रुकने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। यह किसी भी सीनियर क्रिकेट में नरेन का पहला शतक है।

बॉलीवुड के King Khan ने सुनील नारायण के शो का लुत्फ उठाया. जब नारायण ने शतक बनाया तो शाहरुख खान बहुत खुश हुए और जश्न मनाना शुरू कर दिया। चूंकि सुनील नारायण इस समय अच्छी फॉर्म में हैं, इसलिए यह टीम के लिए भी काफी मददगार है। ऐसा इसलिए क्योंकि नरेन टीम के लिए ओपनर के तौर पर आए थे जिन्होंने तेजी से रन बनाए और टीम को बेहद शानदार शुरुआत दी, साथ ही वह एक अच्छे विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं जो टीम के लिए बेहद जरूरी है। 

हालाँकि, दोनों टॉपर आज अंक तालिका में पहले स्थान के लिए लड़ रहे हैं, ऐसे में गेम में रोमांच होने वाला है।

KKR vs RR head-to-head records

Kolkata and Rajasthan have played 28 IPL matches against each other so far. KKR have won 14 matches while RR have won 13. One match produced no results. Kolkata’s highest total against RR so far is 210, and Rajasthan’s highest score against KKR is 217.

 

Also Read:

SRH तोड़ देगी 300 का रिकॉर्ड, ट्रैविस हेड का बड़ा दावा

Top 5 cricketers जो Cricket छोड़ बने Politician, जानिए पूरी List

इशान, पंत नहीं Dinesh Karthik को खिलाओ T20 World Cup, फैंस की डिमांड

Dinesh Karthik को मिलेंगी T20 World Cup में जगह?

Latest Stories