SRH तोड़ देगी 300 का रिकॉर्ड, ट्रैविस हेड का बड़ा दावा

टी20 क्रिकेट के इतिहास में, 300 से अधिक का स्कोर केवल एक बार हासिल किया गया है जब नेपाल ने 2023 हांग्जो एशियाई खेलों के दौरान मंगोलिया के खिलाफ 3 विकेट पर 314 रन का विशाल स्कोर बनाया था।

New Update
SRH

जब SRH ने पिछले महीने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 3 विकेट पर 277 रन का विशाल स्कोर बनाया, तो सभी को उम्मीद थी कि यह रिकॉर्ड कुछ समय तक कायम रहेगा।
लेकिन सोमवार को सनराइजर्स ने बल्ले से एक और शानदार प्रदर्शन किया और चिन्नास्वामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 3 विकेट पर 287 रन बनाए।

नए सर्वोच्च स्कोर के लिए मंच SRH के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड (41 गेंदों पर 102) ने तैयार किया, जिन्होंने लीग का चौथा सबसे तेज शतक सिर्फ 39 गेंदों पर लगाया। फॉर्म में चल रहे दक्षिण अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन ने भी 31 गेंदों में 67 रनों की तूफानी पारी खेली।

हेड ने अपने अविश्वसनीय शतक के बाद कहा कि SRH की नजर अब 300 रन का आंकड़ा पार करने पर है।

ट्रैविस हेड ने कहा -"हमारे कुल स्कोर के सामने 3 होना चाहिए था वो देखते हैं कब हो पाएगा लेकिन हम कोशिश करेंगे कि बहुत जल्दी आपको 300 रन भी देखने को मिलेंगे।
हमारे पास क्लासेन, अब्दुल समद और नितीश कुमार रेड्डी जैसे लोग हैं... हमारे पास मध्य क्रम में कुछ शक्तिशाली बल्लेबाजी है
हम जानते हैं कि 250 रन की हमेशा गारंटी नहीं होती है, लेकिन इस समय मुझे लगता है कि हम इसे प्रत्येक गेम में वास्तव में अच्छी तरह से खेलेंगे और उस स्कोर तक पहुंचेंगे जिसकी हमें आवश्यकता है।"

टी20 क्रिकेट के इतिहास में, 300 से अधिक का स्कोर केवल एक बार हासिल किया गया है जब नेपाल ने 2023 हांग्जो एशियाई खेलों के दौरान मंगोलिया के खिलाफ 3 विकेट पर 314 रन का विशाल स्कोर बनाया था।
SRH का 3 विकेट पर 287 रन अब सभी T20 क्रिकेट - अंतर्राष्ट्रीय और फ्रेंचाइज़ी क्रिकेट में संयुक्त रूप से दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।
अफगानिस्तान ने अब तक का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया, जब उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय मैच में तीन विकेट पर 278 रन बनाए।



READ MORE HERE- 

DC vs LSG: Ayush Badoni के नाबाद55 रनों की बदौलत लखनऊ 167 पर पहुंच गया

Kuldeep की फिरकी मे फंसा LSG, T20WC मे Rohit के लिए होंगे ट्रम्प कार्ड

LSG VS DC FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

MI vs RCB: बुमराह का पंजा, सूर्या-किशन का तूफान, इन 5 ने RCB को धोया

Latest Stories