Kuldeep की फिरकी मे फंसा LSG, T20WC मे Rohit के लिए होंगे ट्रम्प कार्ड

चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 3 विकेट लिए, उन्होंने टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और दिल्ली को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

New Update
g

स्पिनर Kuldeep Yadav ने शुक्रवार को भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में डीसी के खिलाफ IPL 2024 के दौरान एलएसजी को अनिश्चित स्थिति में छोड़कर सनसनीखेज वापसी की, पिछले तीन मैचों से चोट के कारण बाहर होने के बाद, कुलदीप यादव की उपस्थिति पिच पर बहुत उम्मीदें थीं और उन्होंने निराश नहीं किया। शुरू से ही, कुलदीप ने कलाई की स्पिन की कला में अपनी महारत का प्रदर्शन किया, मार्कस स्टोइनिस के विकेट का दावा करते हुए खूबसूरती से गलत तरीके से निष्पादित किया, जिसमें स्टोइनिस ने गेंद को सीधे बैकवर्ड पॉइंट पर स्लाइस किया।

स्टोइनिस को पवेलियन भेजने के बाद अगली ही गेंद पर कुलदीप ने निकोलस पूरन को आउट किया। पूरन, कुलदीप की स्पिन को परखने में सक्षम नहीं होने के कारण बोल्ड हो गए। फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल जो गैप ढूंढ रहे थे और अच्छे रन बना रहे थे, वह भी कुलदीप की गेंद पर आउट हो गए। गेंद बल्ले के किनारे पर लगी और ऋषभ पंत राहुल के विकेट के रूप में कैच लेने में असफल नहीं हुए।
राहुल ने 22 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्का लगाकर 39 रन बनाए।

कुलदीप यादव के तूफान में लखनऊ के सुपर दिग्गज फंस गए और नतीजा ये हुआ कि कुलदीप ने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 3 विकेट झटके।

 

Also Read: 

LSG VS DC FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया

MI बनाम RCB के बाद IPL 2024 Points Table: Sports Yaari

MI vs RCB: बुमराह का पंजा, सूर्या-किशन का तूफान, इन 5 ने RCB को धोया

Latest Stories