DC vs LSG: Ayush Badoni के नाबाद55 रनों की बदौलत लखनऊ 167 पर पहुंच गया

DC vs LSG: बडोनी और अरशद ने LSG को मजबूत स्थिति में लाने के लिए 8वें विकेट के लिए अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी की। बडोनी ने तेज-तर्रार नाबाद अर्धशतक जमाकर लखनऊ सुपर जाइंट्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 167/7 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

New Update
h

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर Kuldeep Yadav और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने शुक्रवार को IPL मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स के बल्लेबाजों को परेशान किया। LSG के कप्तान केएल राहुल ने 39 रन बनाए, जबकि Ayush Badoni ने मध्य और अंतिम ओवरों में 35 गेंदों में नाबाद 55 रनों की पारी खेलकर अपनी पारी को वास्तविक गति प्रदान की, जब मेजबान टीम ने कुलदीप और खलील की धारदार गेंदबाजी की बदौलत ढेर सारे विकेट खो दिए थे। चोट के कारण तीन मैचों से चूकने के बाद टीम में वापसी कर रहे कुलदीप ने अपने पहले ही ओवर में खतरनाक मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन के विकेट लिए। इसके बाद उन्होंने LSG के कप्तान राहुल को 39 रन पर आउट कर चार ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि खलील ने 41 रन देकर दो विकेट लिए। ईशांत शर्मा (1/36) और मुकेश कुमार (1/41) ने भी विकेट लेकर एलएसजी को 94/7 पर रोक दिया।

हालांकि, आयुष बडोनी ने तेज-तर्रार नाबाद अर्धशतक जमाकर लखनऊ सुपर जाइंट्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 167/7 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया और अरशद खान (16 गेंदों पर 20) के साथ 73 रन की नाबाद साझेदारी की। दिल्ली के गेंदबाजों ने आज के मैच में आयुष बदोनी को छोड़कर एलएसजी के सभी बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया।

मेजबान LSG शुरुआती हार के बाद लगातार तीन गेम जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जबकि DC इस सीज़न में पांच मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल करने के बाद तालिका में सबसे नीचे है। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने इस सीजन में अब तक पांच मैचों में से एक में जीत दर्ज की है। दिल्ली आज के मैच में लखनऊ के खिलाफ जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी। दिल्ली ने आईपीएल में कभी भी एलएसजी के खिलाफ जीत हासिल नहीं की है।

 

Read More Here: 

Kuldeep की फिरकी मे फंसा LSG, T20WC मे Rohit के लिए होंगे ट्रम्प कार्ड

RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया

MI बनाम RCB के बाद IPL 2024 Points Table: Sports Yaari

LSG vs DC: लखनऊ की नवाबी या दिल्ली मचाएगा रोर, Preview Playing 11

Latest Stories