GT vs RR: आखिरी गेंद पर RASHID KHAN ने गुजरात को जिताया हारा हुआ मैच

GT vs RR: गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हराया। आखिरी गेंद पर मिली जीत ने गुजरात को अपराजेय राजस्थान रॉयल्स पर जीत दिलाने में मदद की, जो आज सीजन का अपना पहला मैच हार गए।

New Update
df

टेबल टॉपर्स RR ने तीन विकेट पर 196 रन बनाकर पहली बार अच्छा प्रदर्शन किया था। रियान पराग (76) और संजू सैमसन (नाबाद 68) ने अर्धशतक बनाए और 130 रन जोड़कर आरआर को क्लासिक स्कोर तक बनाए रखा। राशिद खान (1/18) ने जीटी के लिए व्यक्तिगत प्रदर्शन किया, उनके साथियों ने बहुत अधिक रन दिए, हालांकि उमेश यादव (1/47) और मोहित शर्मा (1/51) एक-एक विकेट लेने में सफल रहे।

लेकिन, गुजरात का साहस राजस्थान को संभालने के लिए बहुत अधिक था, क्योंकि गिल ने आकर टीम के लिए कप्तानी पारी खेली और 44 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। उन्होंने टीम को जीत के लिए तैयार किया। राहुल तेवतिया और राशिद खान के मैच जीतने वाले प्रदर्शन के साथ, हार्ड-हिटर्स ने मिलकर रॉयल्स की कमजोर डेथ-बॉलिंग लाइनअप पर कहर बरपाया, जिससे आईपीएल में अब तक की एकमात्र अपराजित टीम को मदद मिली। जैसे कि कुलदीप सेन ने गुजरात की पारी को धीमा कर दिया और उन्हें अकेले दबाव दिया क्योंकि युवा खिलाड़ी ने 3 विकेट लिए जिसमें उन्होंने टीम के 3 बड़े खिलाड़ियों (साईं सुदर्शन, मैथ्यू वेड और अभिनव मनोहर) को पवेलियन भेजा। विजय शंकर टीम को कुछ रन देने में असफल रहे और 3 चौकों की मदद से सिर्फ 16 रन बना सके। आखिरी 4 ओवरों में हार्ड हिटर शाहरुख खान, राहुल तेवतिया और राशिद खान ने बल्ले से धमाल मचाया और कुछ बड़े हिट भी लगाए. शाहरुख की 14, तेवतिया की 22 और राशिद की 24 रनों की पारी टीम के लिए विजयी पारी थी।

गुजरात ने मैच की आखिरी गेंद पर जीत हासिल की, जिसमें उन्हें 1 गेंद पर सिर्फ 2 रन चाहिए थे। राशिद ने एक चौके के साथ मैच समाप्त किया और राजस्थान रॉयल्स की जीत का सिलसिला तोड़ दिया, जिसने सीज़न में इससे पहले कोई गेम नहीं हारा था।

RR vs GT head-to-head: 

उनके बीच 6 मैच खेले गए जिसमें गुजरात राजस्थान पर हावी रहा क्योंकि GT ने 5 मैच जीते और RR ने केवल 1 मैच जीता।

 

Also Read: 

LSG में Rohit Sharma? मुख्य कोच Justin Langer ने दी अनमोल प्रतिक्रिया

RR VS GT MATCH PREDICTION AND DREAM 11 TEAM

पंत और कोहली होंगे वर्ल्ड कप टीम में शामिल, क्या होगी प्लेइंग 11 टीम?

पाक T-20 World Cup के लिए तैयार, इंडिया को खुली चुनौती

Latest Stories