LSG में Rohit Sharma? मुख्य कोच Justin Langer ने दी अनमोल प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस के लीजेंड के रूप में रोहित शर्मा की स्थिति से कोई इनकार नहीं कर सकता। 2011 में मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद से, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी के लिए एक बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने उन्हें पांच आईपीएल खिताब दिलाए।

New Update
d

फिलहाल, Rohit Sharma मुंबई इंडियंस के रॉयल खिलाड़ी हैं। हालाँकि, इस साल के अंत में मेगा-नीलामी में क्या होगा, कोई नहीं जानता। आईपीएल 2024 से पहले एमआई की कप्तानी से हटाए जाने के बाद रोहित के भविष्य को लेकर चल रही अटकलों का कोई अंत नहीं है। अंबाती रायुडू ने रोहित के चेन्नई सुपर किंग्स में जाने और अपने आईपीएल करियर को पीले रंग में समाप्त करने का विचार छेड़ा, जबकि एक्स पर उपयोगकर्ताओं के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स में जाने से भी इनकार नहीं किया गया है। इन सबके बीच, एक और फ्रेंचाइजी जो उत्साहित दिख रही है अगर मौका मिला तो लखनऊ सुपर जाइंट्स रोहित को साइन करने की संभावना है।

एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, शुभम गौर के साथ एक हल्की-फुल्की बातचीत के दौरान, Justin Langer ने 2025 IPL मेगा नीलामी के लिए अपनी रणनीतिक सोच की एक झलक पेश की। जब उनसे पूछा गया कि क्या हर खिलाड़ी उपलब्ध है, तो अपने पसंदीदा चयन का नाम बताएं, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने बताया आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा को खरीदने की संभावना पर एक प्यारी प्रतिक्रिया।

रोहित को उनकी लंबे समय से फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस से दूर करने की लगभग असंभवता को पहचानते हुए, लैंगर ने हँसते हुए टिप्पणी की, “रोहित शर्मा? हम उसे मुंबई से लेने जा रहे हैं? बेहतर होगा कि आप (Shubham) वार्ताकार बनें। क्योंकि मैं नहीं देख सकता कि यह कैसे होने वाला है"।

लैंगर का चंचल आदान-प्रदान IPL के दो प्रमुख पहलुओं पर प्रकाश डालता है। सबसे पहले, यह लीग के भीतर रोहित शर्मा के अपार महत्व को उजागर करता है। एक सिद्ध कप्तान और शक्तिशाली हिटर के रूप में, रोहित जिस भी टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं, उसके लिए वह एक अमूल्य संपत्ति हैं। दूसरे, लैंगर की टिप्पणी आगामी मेगा नीलामी में शामिल उच्च दांव को रेखांकित करती है, जिसमें हर टीम अधिक से अधिक बड़े खिलाड़ियों को हासिल करने की उम्मीद कर रही है।

 

Read More Here: 

RR VS GT MATCH PREDICTION AND DREAM 11 TEAM

पाक T-20 World Cup के लिए तैयार, इंडिया को खुली चुनौती

GT vs RR, मैच 24: Preview, संभावित प्लेइंग 11

हैदराबाद की पंजाब किंग्स पर जीत, अपडेटेड Points Table: Sports Yaari

Latest Stories