GT vs DC, IPL 2024, Match 32: हेड to हेड, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट

गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) IPL में अब तक केवल 3 मौकों पर एक-दूसरे से भिड़े हैं। इन 3 मैचों में से गुजरात ने 2 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली केवल 1 बार विजयी हुई है।

New Update
d

GT vs DC, IPL 2024: गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) बुधवार को IPL 2024 के 32वें मैच में आमने-सामने होंगे। यह मैच 17 अप्रैल को शाम 7:30 बजे IST पर निर्धारित है और अहमदाबाद में GT के प्रतिष्ठित घरेलू मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

गुजरात टाइटंस ने अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया, जिससे उन्हें सीजन की पहली हार मिली। इस मैच के साथ, शुभम गिल की अगुवाई वाली टीम खराब फॉर्म से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स पर आसान जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी। दिल्ली का यह सीज़न इस समय ख़राब चल रहा है और उसने अपने छह मैचों में केवल दो जीत हासिल की है। वे फिलहाल अंक तालिका में नौवें स्थान पर हैं और मैच में टाइटंस को हराना उनके लिए एक कठिन काम होगा।

GT vs DC Head To Head Records

गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आमने-सामने का रिकॉर्ड फिलहाल टाइटन्स के पक्ष में 2-1 है। IPL के पिछले संस्करण में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक जीत हासिल की थी।

GT vs DC: पिच रिपोर्ट

नरेंद्र मोदी स्टेडियम का विकेट स्पिन गेंदबाजी को मदद करने के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ वर्षों में वनडे में औसत स्कोर दर 5 रन प्रति ओवर से भी कम रही है। हालाँकि, हाल के वर्षों में, विशेष रूप से आईपीएल के दौरान, ट्रैक तेज़ हो गया है और रन बनाने में सहायता मिली है।

GT vs DC: संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस (GT): शुबमन गिल (सी), साई सुदर्शन, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), अजमतुल्लाह उमरजई, अभिनव मनोहर, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद

दिल्ली कैपिटल्स (DC): पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, शाई होप, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद

 

 Read more here:

IPL Top 5: आईपीएल के 5 ऐसे रिकॉर्ड्स जिन्हें कोई नहीं तोड़ पाएगा

Sunil Narine का शतक, कोलकाता के लिए बनाया नया रिकॉर्ड

KKR vs RR: नरेन की 49 गेंदों में शतकीय पारी, शाहरुख खान ने उठाया लुत्फ

RR vs KKR Sunil Narine का तांडव IPL में रचा इतिहास रोहित को छोड़ा पीछे

 

Latest Stories