DCvsLSG: आख़िरकार DC ने तोड़ा हार का सिलसिला, लखनऊ को 6 विकेट से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ के होम ग्राउंड में लखनऊ सुपर जाइंट्स को 6 विकेट से हरा दिया। आखिरकार दिल्ली ने हार का सिलसिला तोड़ दिया और अंक तालिका में 2 अंक और जोड़कर 9वें स्थान पर पहुंच गई।

New Update
s

दिल्ली कैपिटल्स ने निराशाजनक प्रदर्शन के बाद IPL 2024 में शानदार वापसी की. उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 6 विकेट से हराया। मेजबान टीम के मैदान पर दिल्ली ने सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. अरशद खान की गेंद पर ट्रिस्टन स्टब्स ने खूबसूरत छक्का लगाकर मैच खत्म किया. दिल्ली ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर मैच खत्म कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई युवा Jake Frazer McGurk  ने 35 गेंदों में 5 छक्के और 2 चौकों की मदद से 55 रन बनाकर शानदार अर्धशतक बनाया। दूसरी ओर, दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने 24 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के लगाकर 41 रनों का योगदान टीम को दिया। मैकगर्क और पंत ने 77 रन की साझेदारी की.

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 22 गेंदों में 6 चौके लगाकर 32 रन बनाए, जिससे दिल्ली को शानदार शुरुआत मिली। डेविड वॉर्नर का विकेट लखनऊ के लिए एक तोहफा था, उस वक्त वॉर्नर काफी निराश हुए। गेंद पहले वॉर्नर के शरीर पर लगी और फिर कुछ सेकेंड बाद स्टंप्स पर। 

चोट के कारण तीन मैचों से चूकने के बाद टीम में वापसी कर रहे कुलदीप ने अपने पहले ही ओवर में खतरनाक मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन के विकेट लिए। इसके बाद उन्होंने एलएसजी के कप्तान राहुल को 39 रन पर आउट कर दिया। कुलदीप की फिरकी ने अकेले ही लखनऊ की पूरी बैटिंग लाइन-अप पर हमला बोल दिया। यहां तक ​​कि खलील अहमद का 2 विकेट भी टीम के लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने क्विंटन डी कॉक और देवदत्त पडिक्कल को पवेलियन भेजा था। आज रात के मैच में कुलदीप लखनऊ के लिए एक बुरे सपने की तरह थे।

DC vs LSG head-to-head

Matches Played
LSG Won
DC Won
No Result
4
3
1
0

 

Read More Here: 

DC vs LSG: Ayush Badoni के नाबाद55 रनों की बदौलत लखनऊ 167 पर पहुंच गया

Kuldeep की फिरकी मे फंसा LSG, T20WC मे Rohit के लिए होंगे ट्रम्प कार्ड

RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया

MI बनाम RCB के बाद IPL 2024 Points Table: Sports Yaari

Latest Stories