RCB की जीत के बाद YASH DAYAL के पिता के छलके आंसू !

आरसीबी के गेंदबाज़ यश दयाल नाम इन दिनों सुर्खियों में है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर जीत के 17 रन बचा लिए यश दयाल ने आरसीबी के लिए प्लेऑफ का रास्ता आसान कर दिया।

New Update
YASH DAYAL'S FATHER
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 आरसीबी के गेंदबाज़ यश दयाल नाम इन दिनों सुर्खियों में है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर जीत के 17 रन बचा लिए यश दयाल ने आरसीबी के लिए प्लेऑफ का रास्ता आसान कर दिया। जिससे आईपीएल 2024 में RCB प्लेऑफ में भी पहुंच गई है  इससे दयाल की फैमिली बहुत खुश है। 

Yash Dayal Father: लोगों ने कहा था RCB ने पैसे गटर में बहा दिए, यश दयाल के पिता का छलका दर्द

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आखिरी ओवर में जीत के 17 रन बचा लिए यश दयाल ने आरसीबी के लिए प्लेऑफ का रास्ता भी आसान कर दिया। दयाल के इस कारनामे की वजह से आज उनकी परिवार का सुकून लौटा दिया है। केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले पिछले सीजन जिसमें यश दयाल (Yash Dayal) की गेंद पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने पांच छक्के जड़े थे। इसके बाद से उनके परिवार को बहोत सी बातें सुननी पड़ीं थी। यहां तक कि उनके परिवार को तमाम फैमिली से भी बाहर  मार दिया था। लेकिन अब यश दयाल की शानदार गेंदबाजी के बाद चीजें अब पहले से बेहतर हो गई हैं।

Yash Dayal father opens up after Rinku Singh hit 5 sixes

गुजरात टाइटंस के लिए पहले खेलते थे दयाल 
पिछले साल आईपीएल में गुजरात टाइटंस में जगह मिलने के बाद यश दयाल को गुजरात टाइटंस ने रिलीज कर दिया था। मिनी ऑक्शन के दौरान उन्हें जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ने उन्हें नीलामी में पांच करोड़ रुपये में खरीदा था तो हर किसी ने सवाल उठाए था। इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में यश दयाल के पिता चंद्रपाल कहते हैं, 'जब आरसीबी ने यश को 5 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था, तो मुझे याद है कि किसी ने कहा था कि आरसीबी ने पैसे नाली में फेंक दिए। सभी ने उसे खारिज कर दिया और आज वही लोग कॉल पर बधाई दे रहे हैं मैसेज भेज रहे हैं।' इसी की साथ पुरानी यादें ताजा करते दयाल के पिता ने कहा,‘वो डरावना सपने की तरह था और फिर से आ रहा था जब धोनी ने पहली गेंद पर सिक्स लगाया, लेकिन मुझे भीतर से लग रहा था कि इस बार कुछ अच्छा होगा। क्योंकि भगवान की कृपा थी।’

5 बॉल में 5 सिक्स का दर्द भूला ये IPL क्रिकेटर, इस बार 5 करोड़ मिले तो झूमा  परिवार – TV9 Bharatvarsh
अचानक बदला था आखिरी ओवर का फैसला 
यश दयाल ने बताया की, ‘मुझे 19वां ओवर करना था, लेकिन अचानक DK भैया (दिनेश कार्तिक) और फाफ ने बात की। पर मुझे नहीं पता कि क्या बात की। और उन्होंने कहा कि लॉकी 19वां ओवर डालेगा और मैं आखिरी ओवर।’ यश दयाल ने आरसीबी के फैंस को धन्यवाद दिया और कहा,‘मैंने बचपन से कभी ऐसा महसूस नहीं किया था । जब भी टीवी पर आरसीबी का मैच देखता था तो लगा नहीं था कि कभी भी इस टीम का हिस्सा भी बनूंगा। और मेरे लिए यह सपने जैसा रहा है। जिनके फैंस कभी साथ नहीं छोड़ते।’

 

READ MORE HERE:

T20 World Cup: ROHIT-HARDIK संग 8 खिलाड़ी होंगे रवाना, जानें पूरा प्लान

IPL 2024 ORANGE AND PURPLE CAP: कौन है लीग स्टेज के बाद सबसे आगे ?

Shahid Afridi ने किया Virat Kohli का स्वागत! Kohli की पाकिस्तान में खेलने पर दी प्रतिक्रिया

RCB से हार के बाद MS DHONI लौटे रांची!

Latest Stories