PBKS को ऐतिहासिक मुकाबला जितवाने के बाद बोले SHASHANK SINGH VS KKR

पंजाब किंग्स के लिए इस सीजन के सबसे सर्वाधिक रन स्कोरर शशांक सिंह ने जहा आज 68 रनों की नाबाद पारी खेली, तो वही मुकाबला जितवाने के बाद शशांक ने पंजाब की जीत का राज भी सभी को बताया।

New Update
WhatsApp Image 2024-04-27 at 01.59.26 (1).jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 IPL 2024 - PUNJAB KINGS की टीम के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रस बनाने वाले Shashank Singh ने जहां एक बार फिर से आतिशी पारी खेलते हुए पंजाब को KOLKATA KNIGHT RIDERS के सामने जीत दिलवाने के लिए 68 रनों की ना बात पारी खेली। तो वहीं उन्होंने मैच खत्म होने के बाद मुकाबला जीतने का राज भी बताया। 


जाए एक तरफ से पंजाब किंग्स 262 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही थी। जिसमें प्रभसिमरन और बेयरस्टो की जोड़ी ने पंजाब किंग्स को एक शानदार शुरुआत दिलवाते हुए, सिर्फ 6 ओवर में 93 रनों की साझेदारी बनाई थी। इसके बाद टीम को 178 के स्कोर तक जॉनी और रिले रॉस्स की 65 रनों की पार्टनरशिप ले गई। लेकिन उसके बाद आया असली तूफान। जिसमें शशांक सिंह की 28 गेंद में 68 रनों की परी जिसमें 8 छक्के और दो चौके मौजूद थे। जिसकी बदौलत पंजाब ने T20 क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी रांचेस को मुकम्मल किया। 


मुकाबला जितवाने के बाद यह थे शशांक के बोल। 

"जब मैं डग-आउट में था तो मैं सिर्फ पिच का व्यवहार देख रहा था, मुझे लगा कि यह अच्छी उछाल के साथ आ रही है। दूसरे गेंदबाजों को मारने के लिए बस खुद का समर्थन किया, नरेन से सिंगल और डबल लेने में खुशी हुई, हम उसे खेलना चाहते थे। उन्होंने मुझे (कोच ट्रेवर बेलिस पर) पूरी आजादी दी है, मुझसे कहा है कि मैं जिस तरह से खेल सकता हूं खेलूं। यह एक बड़ी सकारात्मक बात है जब जॉनी (बेयरस्टो) आपका समर्थन करता है (दूसरे छोर से), उसने 100 टेस्ट मैच खेले हैं और उसे आपके लिए ताली बजाते हुए देखकर, आप खुश और आश्वस्त महसूस करेंगे। हमारे पास अभी भी 5 मैच बाकी हैं, हम एक बार में एक मैच पर ध्यान देंगे और मेरा मानना ​​है कि हम अभी भी प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं।"

पंजाब के लिए रहा है शानदार 2024 का आईपीएल 
शशांक सिंह ने अपने अकेले दम पर पंजाब किंग्स के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। कल खेले गए आठ मुकाबले में 144 गेंद का सामना करते हुए शशांक ने 263 रन बनाए हैं। जिसमें 65 का औसतन स्कोर और 182 का स्ट्राइक रेट मौजूद है। 

शशांक की सबसे शानदार पारियों में गुजरात के सामने 29 गेंद में 61 रनों की नाबाद पारी। फिर मुंबई के सामने 25 गेंद में 41 रन। हैदराबाद के सामने 25 गेंद में 46 रनों की नाबाद पारी। यह सब इनिंग्स शामिल है। 

WhatsApp Image 2024-04-27 at 02.30.31.jpeg


पंजाब की उम्मीदें जिंदा 
कोलकाता नाइट राइडर्स से मुकाबला जीतने के बाद पंजाब ने प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अपने लिए अभी भी जिंदा रखे हैं। आज का मुकाबला जीतने के बाद पंजाब प्वाइंट टेबल के आठवें पायदान पर आ गई है। जिसमें पंजाब ने अपने खेले गए 9 में से तीन मुकाबले जीते हैं एवं छह मुकाबले हारे है। अगर पंजाब यहां अपने बचे हुए पांचो मुकाबला जीती है, इसे पंजाब कल प्वाइंट्स टेबल में 16 अंक के साथ खत्म करेगी ऐसे में पंजाब बाकी टीमों की सहायता से अभी भी प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदें जिंदा रख सकता है।

ऐसे में यह देखना काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होगा शशांक सिंह को क्या जल्दी भारतीय क्रिकेट टीम में मौका दिया जाएगा या फिर नहीं। 

KKR VS PBKS HIGHLIGHT- PBKS की ऐतिहासिक जीत, अब होगी आईपीएल में वापसी

BCCI देगा PLAYERS को करोड़ो की कमाई- यह है नया PLAN! RANJI TROPHY

VIRAT KOHLI ने RCB फैंस के लिए दिया ये खास मैसेज!

INDIA को T20 WORLD CUP में हारने की PAKISTAN ऐसे कर रहा है तैयारी

Latest Stories