VIRAT KOHLI ने RCB फैंस के लिए दिया ये खास मैसेज!

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में इस सीजन RCB एक का प्रदर्शन बेहद ही ख़राब देखने को मिला यही टीम आठ में से सात मैच भी हार चुकी है इसी टीम के ख़राब प्रदर्शन के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज दिया है.

New Update
EMOTIONAL.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में इस सीजन RCB एक का प्रदर्शन बेहद ही ख़राब देखने को मिला यही टीम आठ में से सात मैच भी हार चुकी है इसी के साथ ही आरसीबी(RCB) की टीम पॉइंट्स टेबल पर भी दसवें पर आ गई है इसी टीम के ख़राब प्रदर्शन के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज दिया है.

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में एक तरफ जहां हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, राजस्थान जैसे टीमों को प्रदर्शन कमाल का देखने को मिल रहा है तूह वहीं दूसरी ओर आरसीबी इस सीजन बेहद खराब प्रदर्शन दिखा रही है जिससे आरसीबी फैंस का दिल भी टूट रहा है क्योंकि केकेआर वाले मुकाबले में भी आरसीबी एक रन से मैच हार गयी और आरसीबी फैंस को इससे बड़ा झटका भी लगा क्योकि ये टीम अपना एक मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ जितने में कामयाब रही पर उसके बाद से आरसीबी की टीम और खिलाड़ियों में संघर्ष देखने को मिल रहा है और एक जीत को आरसीबी के फैंस तरस रहे है. पर इसी दौरान आरसीबी के किंग कोहली ने फैंस के लिए इमोशनल मैसेज दिया जिसमें किंग कोहली ने कहा, "आरसीबी फैंस का हमे अटूट समर्थन मिलता है वो प्रतिबद्धता, प्यार और वफादारी का उदाहरण दिखाते रहते हैं। वो एक ही परिवार का हिस्सा हैं।"

आपको बता दे की, आरसीबी का अगला मैच 25 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ खेला जाना है और ये मुकाबला हैदराबाद  में ही खेला जाएगा और ये इस मैच में भी अगर आरसीबी अपनी हार कायम रखती है तो टीम के प्लेऑफ में जाने के रास्ते बंद हो जाएंगे। अब देखना ये होगा की हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी कैसा प्रदर्शन करती है वही हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की दावेदारी में और पॉइंट्स टेबल में भी नंबर तीन पर टिकी हुई है 

READ MORE HERE: 

IPL POINTS TABLE: DC की जीत, CSK का फायदा! बदला पॉइंट्स टेबल का हाल

ROHIT SHARMA को TRENT BOULT ने IPL 2024 में मज़ाक़ बना के रख दिया।

SHIVAM DUBE ने MS DHONI को छोड़ा पीछे- तोड़ा यह बड़ा RECORD!

T20 WORLD CUP हारेगा इंडिया ! जानिए 5 कारण

Latest Stories