भारत बनाम पाकिस्तान टॉस में Rohit Sharma का ब्लूपर हुआ वायरल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को टॉस के दौरान एक हास्यास्पद गलती का सामना करना पड़ा, जिसने नेटिज़न्स को हंसने पर मजबूर कर दिया। चीजें भूलने की आदत वाले रोहित जेब में सिक्का होने के बावजूद बाबर आजम के सिक्का हवा में उछालने का इंतजार करते रहे.

author-image
By Shubham Singh
New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rohit Sharma के प्रशंसक उनकी चीजों को बार-बार भूलने की आदत से वाकिफ हैं। आज एक और उदाहरण था जब प्रशंसकों को लाइव टीवी पर यह देखने को मिला। रविवार, 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ T20 World Cup के हाई-ऑक्टेन मुकाबले से पहले, रोहित भूल गए कि सिक्का उनकी जेब में था। जब मैच रेफरी और रवि शास्त्री सोच रहे थे कि सिक्का कहां है, तो रोहित ने अपनी जेब के अंदर हाथ डाला और सिक्का बाहर निकाल लिया। वहां मौजूद सभी लोगों और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को यह मजेदार लगा।

अपने पूरे कप्तानी करियर के दौरान, चाहे वह 2013 से मुंबई इंडियंस के साथ हो या 2022 से भारत का पूर्णकालिक कप्तान हो, रोहित शर्मा का आकस्मिक व्यक्तित्व कई मौकों पर टॉस के दौरान दिखा है।

यादगार उदाहरणों में से एक 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान आया जहां वह टॉस जीतने के बाद अपना फैसला भूल गए। यहां तक ​​कि आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की सबसे हालिया जीत में भी, कप्तान एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करना भूल गए थे।

रविवार को बारिश के कारण विलंबित toss में, बाबर आजम ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया, क्योंकि पाकिस्तान इस सप्ताह की शुरुआत में निराशाजनक हार से आगे बढ़ने के लिए बेताब होगा। बादल छाए रहने की स्थिति ने बाबर को भारत के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए प्रेरित किया, टीम ने अपनी एकादश में एक बदलाव किया क्योंकि आजम खान ने फिर से फिट इमाद वसीम के लिए रास्ता बनाया। बाबर ने टॉस में कहा कि पाकिस्तान का लक्ष्य संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ उलटफेर से आगे बढ़ना होगा क्योंकि वे एक मजबूत भारतीय पक्ष का सामना करेंगे।

“अतीत अतीत है, हम आज के मैच का इंतजार कर रहे हैं, हम तैयार हैं और अपना 100% देंगे। बाबर ने टॉस में कहा, ''हमेशा एक बड़ा खेल होता है, India vs Pakistan के लिए हमारा आत्मविश्वास हमेशा ऊंचा रहता है।''

इस बीच, भारत बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव की ही एकादश के साथ मैदान में उतरा, जिनका पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है और वह अभी भी बेंच पर बने हुए हैं।

अमेरिका के खिलाफ शुरुआती मैच में हार के बाद पाकिस्तान को भारत के खिलाफ जीत की सख्त जरूरत है। अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ एक और प्रतिकूल परिणाम सुपर 8 योग्यता के लिए उनकी उम्मीदों पर पानी फेर देगा, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका ने अब तक अपने दोनों शुरुआती मैच जीते हैं।

 

READ MORE HERE :

T20 WORLD CUP 2024 | IND VS PAK- कौन रहेगा किस पर भारी

IND VS PAK- PAKISTAN के ख़िलाफ मैच से पहले मुश्किल में ROHIT

AFG VS NZ - NZ को हराकार AFG ने किया WORLD CUP का सबसे बड़ा UPSET

"BABAR को नहीं करनी चाहिए OPENING!", Shoaib Malik का PAKISTAN को सुझाव

Latest Stories