इस PAKISTANI खिलाड़ी को BRADMAN कहने के लिए TROLL हुए SHAHEEN AFRIDI

शाहीन अफरीदी ने रिजवान को बधाई देते हुए ट्वीट किया, जहां उन्होंने रिजवान को T20 का सर डॉन ब्रैडमैन कहा, और इस ट्वीट के बाद लोगों ने कुछ इस तरह रिप्लाई कर बुरी तरह से ट्रोल किया| पांच मुकाबले की T20 सीरीज में अभी तक तीन मुकाबलो के बाद एक एक की बराबरी है।

New Update
SHAHEN.jpg TROLL
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जहां एक तरफ से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यू से तीसरी T20 मुकाबले में शर्मनकहार का सामना करना पड़ा। तो मुकाबला हारने के एक दिन बाद पाकिस्तान के पूर्व T20 कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने टीम के सलामी बल्लेबाज Mohammad Rizwan को बधाई देते हुए कुछ इस तरह कहा कि अब सोशल मीडिया पर इन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। 

पाकिस्तान की टीम जहां न्यूजीलैंड की एक कमजोर टीम से श्रृंखला में T20 मुकाबला हरि तो इस मुकाबले के दौरान मोहम्मद रिजवान ने अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में सबसे कम पारियों में 3000 रन बनाने का कीर्तिमान अपने नाम पर किया। जहां पर मोहम्मद रिजवान ने 79 पारियों में इतने रन बनाए तो वही विराट कोहली और बाबर आजम के पास पहले यह रिकॉर्ड था जिन दोनों ने ही 81 पारियों के अंदर यह कीर्तिमान रचा था।

हालांकि आपको यह भी बता दें की रिजवान ने 3000 रन बनाने के लिए कुल 2349 गेंदे खेली है जो की इतने रन बनाने में सबसे ज्यादा भी हैं। 

शाहीन अफरीदी ने रिजवान को बधाई देते हुए यह ट्वीट किया, जहां उन्होंने रिजवान को T20 का सर डॉन ब्रैडमैन कहा

और इस ट्वीट के बाद लोगों ने कुछ इस तरह रिप्लाई कर बुरी तरह से ट्रोल किया










पांच मुकाबले की T20 सीरीज में अभी तक तीन मुकाबलो के बाद एक एक की बराबरी है। इस श्रृंखला के बचे हुए दो मुकाबले 25 अप्रैल और 27 अप्रैल को लाहौर के मैदान पर खेले जाएंगे।


READ MORE HERE- 

MUMBAI INDIANS का IPL 2024 खत्म जानें 5 बड़े कारण

CSK vs LSG PREVIEW PLAYING 11: चेपॉक में चेन्नई लेगा बदला ! क्या होगा कोई बदलाव?

Hardik Pandya ने मानी गलती, बताया हार के लिए खुद को जिम्मेदार

मैच विनिंग 100 के बाद भावुक हुए Jaiswal, संजू को दिया क्रेडिट

Latest Stories