हार के बाद मिलर ने गिल की कप्तानी पर उठाए सवाल- RCB VS GT IPL 2024

गुजरात की टीम ने चिन्नास्वामी में जहां अपने इस आईपीएल के सीजन का सातवां मुकाबला हारा। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेविड मिलर ने शुभमन गिल की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-05 at 12.17.14.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चिन्नास्वामी के मैदान पर बीती शाम को खेले गए मुकाबले में जहां गुजरात का 2024 के आईपीएल में प्लेऑफ में जाने का सपना लगभग खत्म हो गया। मुकाबला के बाद टीम के सीनियर बल्लेबाज डेविड मिलर ने शुभमन  गिल की कप्तानी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

शुभ्मन गिल अपने आईपीएल के कप्तानी के डेब्यू पर हैं। जहां पहले सीजन शुभमन की कप्तानी में गुजरात के इतिहास का पहला ऐसा सीजन होगा जब गुजरात की टीम शायद ही प्लेऑफस का सफर तय कर पाएगी। अभी तक गुजरात की टीम ने 11:00 से 4 मुकाबले जीते हैं जबकि सात मुकाबले हारे हैं। शुभमन की कप्तानी के कार्यकाल के दौरान उनकी बल्लेबाजी में भी टीका रंग नजर आया है। जहां शुभांगी ने पिछले आईपीएल के सीजन में 900 से ज्यादा रन बनाए थे। इस सीजन में शुभमन गिल ने 11 पारियों में केवल 322 रन बनाए हैं। जिसमें सिर्फ दो अर्धशतक मौजूद है। 

मुकाबला हारने के बाद शुभ्मन गिल की कप्तानी के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए डेविड मिलर ने बताया, " कप्तान शुभमन गिल को बहुत कुछ सीखना है. भले ही वह इस आईपीएल सीजन में संघर्ष कर रहे हैं लेकिन वह अच्छी तरह से तालमेल बिठा रहे हैं. गिल की कप्तानी में गुजरात, जो 2022 में चैंपियन थी और पिछले साल हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में उपविजेता रही थी, उसकी प्लेऑफ्स में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी है क्योंकि टीम पाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है. गुजरात टाइटंस की टीम को एक और हार मिली है. टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने घर पर 4 विकेट से हरा दिया. टीम न तो बल्लेबाजी और न ही गेंदबाजी में कुछ खास कमाल दिखा पाई"


हालांकि इसमें गौरतलब बात यह है कि डेविड मिलर भी टीम के सीनियर खिलाड़ी हैं। मिलर ने 2016 के आईपीएल सीजन में पंजाब की कप्तानी की थी, जहां उनका भी रिकॉर्ड काफी खराब रहा था। 

इसके बाद इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेविड मिलर ने गुजरात की बैटिंग और बॉलिंग पर भी माना कि हमारा परफॉर्मेंस उतना बेहतर नहीं था। मिलर ने गेंदबाजों के बारे में यह भी कहा कि शुरूआतिोवर्स में गेंदबाजों का लाइन और लेंथ सही कंट्रोल में नहीं था जिसे उनकी टीम को नुकसान हुआ। 
आपको बता दें गुजरात की टीम को इस सीजन में अभी तीन और मुकाबला खेलने हैं। जिसमें चेन्नई कोलकाता और हैदराबाद से मुकाबला खेला जाने वाला है। इसमें गौरतला बात यह है कि गुजरात किसी और टीम के प्लेऑफ में सपनों को खराब जरूर कर सकती है।

Read more here : 

बीमारी से जूझ रहे SIRAJ ने कैसे जिताया RCB को MATCH

अब क्या तालियां बजाएं" Virat के स्ट्राइक रेट वाले जवाब पर भड़के गावस्कर

जीत के बाद SIRAJ हुए भावुक, दिया दिल जीतने वाला बयान

LSG VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM


rcb vs gt live | david miller | shubman gill | GUJARAT TITANS

Latest Stories