155+ से गेंदबाजी करने वाले MAYANK YADAV खेलेंगे WORLD CUP?

मयंक यादव ने अपनी तेज गति से प्रभावित किया है। पिछले हफ्ते मुंबई में बीसीसीआई के हेडक्वार्टर में रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़ एवं मुख्य चयनकरता अजीत अगरकर की मीटिंग में मयंक YADAV पर चर्चा हुई |

New Update
MAYANK YADAV

 21 साल के mayank yadav ने जब से आईपीएल के मंच पर डेब्यू किया है तब से इस रफ्तार के सौदागर ने हर एक को अपनी तेज गति से प्रभावित किया है। मयंक यादव की बेंगलुरु के खिलाफ 156.7 की गति से फेंकी हुई गेंद के बाद उन्हें वर्ल्ड कप में खिलाने की चर्चा चारों ओर चल रही है। लेकिन इसमें बड़ा सवाल यह था कि क्या टीम मैनेजमेंट एक ऐसे खिलाड़ी को जो अपना पहला आईपीएल का सीजन खेल रहा है, उसे सीधा वर्ल्ड कप में डेब्यू करवाएगी या नहीं? 

भारत के लिए मयंक यादव जैसे गेंदबाज का होना T20 वर्ल्ड कप में एक एक्स फैक्टर के रूप में साबित होगा। अपने पहले दो मुकाबले में लगातार प्लेयर ऑफ मैच जीतने का अवार्ड जीतने वाले मयंक यादव का आगाज़ तो धुआंधार हुआ था, लेकिन 7 अप्रैल से गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद से इंजरी के कारण वह अभी तक नहीं खेले हैं।

पिछले हफ्ते मुंबई में बीसीसीआई ( BCCI ) के हेड क्वार्टर में ROHIT SHAMRA, हेड कोच rahul dravid एवं मुख्य चयनकरता अजीत अगरकर की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में भारतीय टीम के वर्ल्ड कप को लेकर काफी मुद्दों पर चर्चा हुई। अन्य चर्चाओं में एक नाम मयंक यादव काफी सामने आया। लेकिन मयंक यादव की इंजरी ही उनकी दुश्मन बन गई। ऐसे में तीन मैनेजमेंट का ऐसा मानना है की एक इंजरी प्रों खिलाड़ी को सीधा T20 World Cup 2024 में डेब्यू करवाना एक जोखिम भरा फैसला हो सकता है। 

कब करेंगे मयंक वापसी? 

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का कहना है की टीम मयंक की वापसी को लेकर किसी भी तरह की जल्दी नहीं मचाना चाहती है। आने वाले एक दो और मुकाबले भी मिस कर सकते हैं। 

Read more here:

GT vs DC, IPL 2024, Match 32: हेड to हेड, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट


RR vs KKR Sunil Narine का तांडव IPL में रचा इतिहास रोहित को छोड़ा पीछे


राजस्थान रॉयल्स टॉप पर बरकरार, Points Table: Sports Yaari


KKR vs RR: बटलर के शतक का कमाल, राजस्थान ने कोलकाता को 2विकेट से हराया

Latest Stories