IND vs PAK Team India की जीत के बाद भी Sunil Gavaskar ने क्यों लगाई Mohammed Siraj की लगाई क्लास!

टी20 विश्व कप के ग्रुप गेम में पाकिस्तान पर भारत की जीत के दौरान टीम इंडिया ने दबाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए मोहम्मद सिराज की नो बॉल ने सुनील गावस्कर को नाराज कर दिया।

New Update
IND VS PAK
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टी20 विश्व कप के ग्रुप गेम में पाकिस्तान पर भारत की जीत के दौरान मोहम्मद सिराज की नो बॉल ने सुनील गावस्कर को नाराज कर दिया।

IND vs PAK: आप जो भी हों, ऐसा नहीं कर सकते...मोहम्मद सिराज की सुनील गावस्कर ने क्यों लगाई तगड़ी क्लास?


T20 World Cup 2024 IND vs PAK: टीम इंडिया (Team India) ने दबाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूयॉर्क में महामुकाबले में पाकिस्तान को छह रनों से हरा दिया. सिर्फ एक ओवर बचे हुए रहते और  केवल 119 रन पर आउट होने के बावजूद, भारतीय गेंदबाजों ने अविश्वसनीय वापसी की और अपने विरोधियों को 20 ओवरों में केवल 113/7 पर रोक दिया और इस महामुकाबले में और टी 20 वर्ल्ड कप में भी लगातार दूसरी जीत हासिल की।


यह भारत के लिए निम्न स्तर का बल्लेबाजी प्रदर्शन था, जिसमें ऋषभ पंत (42) सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे, और यहां तक ​​कि पाकिस्तान ने एक स्थिर शुरुआत की - आधे रास्ते पर 57/1 तक पहुंच गया - टीम ने जसप्रित बुमरा के साथ प्लॉट खो दिया (3/14), हार्दिक पंड्या (2/24), और अक्षर पटेल (1/11) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को युगों तक वापसी दिलाई।


मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए बुमराह ने मैच के 15वें ओवर में खतरनाक मोहम्मद रिजवान को आउट करके अहम सफलता हासिल की, जिसके बाद पाकिस्तान की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा। हालाँकि, भारत को भी एक छोटे से डर का सामना करना पड़ा जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पारी का 17 वां ओवर फेंकते हुए रन-चेज़ में एक महत्वपूर्ण समय पर नो बॉल फेंकी।

T20 World Cup: Top 5 Indian-Origin players set to play against Team India.  - Hindustan Times

जब पाकिस्तान को 17 गेंदों पर 29 रनों की आवश्यकता थी, तब सिराज ने ओवरस्टेप किया, जिससे दबाव में आए नए बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद को बढ़ावा मिला। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar), जो घटना के दौरान ऑन-एयर थे, सिराज द्वारा सीमा लांघने पर अपना आपा खो बैठे।

सुनील गावस्कर ने गुस्साए गावस्कर ने ऑन एयर कहा की "ये अनप्रोफेशल और आस्वीकार्य रहा है क्रिकेटर, चाहे आप कुछ भी हों, आप नो-बॉल नहीं फेंक सकते हो। यह आपके नियंत्रण में है। वाइड गेंदें हमेशा आपके नियंत्रण में नहीं होती हैं, लेकिन नो-बॉल है। इस स्तर पर अनप्रोफेशल, अस्वीकार्य है। कोई बहाना नहीं है।"

हालाँकि, सिराज की ओवरस्टेपिंग से भारत को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने फ्री हिट पर केवल दो रन दिए। भले ही पाकिस्तान ने उनके ओवर में 9 रन बनाए, सिराज ने अपने चार ओवरों में 0/19 की किफायती गेंदबाजी के आंकड़े दर्ज किए। वह एकमात्र गेंदबाज थे जिन्होंने सभी चार ओवर फेंके लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। दूसरे गेंदबाज थे रवींद्र जडेजा लेकिन उन्होंने 10 रन देकर सिर्फ 2 ओवर फेंके।

 

READ MORE HERE :

T20 WORLD CUP 2024 | IND VS PAK- कौन रहेगा किस पर भारी

IND VS PAK- PAKISTAN के ख़िलाफ मैच से पहले मुश्किल में ROHIT

AFG VS NZ - NZ को हराकार AFG ने किया WORLD CUP का सबसे बड़ा UPSET

"BABAR को नहीं करनी चाहिए OPENING!", Shoaib Malik का PAKISTAN को सुझाव

 

 

Latest Stories