ऑस्ट्रेलिया पूर्व दिग्गज Michael Clarke ने Rohit Sharma के जल्द ही फॉर्म में आने की जताई उम्मीद!

आईपीएल 2024 में खेलेंगे 55वा मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया और इस मैच में एकतरफा जीत मुंबई इंडियंस ने अपने नाम दर्ज की।रोहित शर्मा पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क ने अपना बड़ा बयान दिया है।

New Update
Rohit Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 में खेलेंगे 55वा मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया और इस मैच में एकतरफा जीत मुंबई इंडियंस ने अपने नाम दर्ज की।पर इसी के साथ इंडिया टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर सवाल उठ रहे है। उनके इस लगातार फ्लोप प्रदर्शन को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल क्लार्क ने अपना बड़ा बयान दिया है।  

On ball tampering issue former Australian Captain Michael Clarke hit back  his critic a leading broadcaster as a headline chasing coward - माइकल  क्लार्क ने जानिए किसे कहा सुर्खियों के पीछे भागने

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फॉर्म पर अपने विचार साझा किए, जिसमें पिछले छह आईपीएल मैचों में उनके स्कोर 6, 8, 4, 11, 4 और 4 के साथ तेज गिरावट दिखी गई है। रोहित ने टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत करते हुए पहले छह मैचों में 52.20 की औसत और 167.31 की शानदार स्ट्राइक रेट से 261 रन बना रहे थे। हालाँकि, उनके अगले छह में 15 से नीचे के औसत से केवल 69 रन बने, जिसमें एकल-अंकीय स्कोर शामिल थे।

Rohit Sharma Under Fire: Lacklustre IPL 2024 Performance Sparks Criticism  and Doubt - myKhel

क्लार्क ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट से बात करते हुए कहा: "रोहित मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सबसे हालिया आउटिंग में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 5 में से 4 रन पर ही आउट हो गए। क्योंकि उन्होंने पैट कमिंस की गेंद को विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन के पास फेंक दिया। क्लार्क ने मुंबई के बल्लेबाज के प्रदर्शन ना करने को लेकर भी जिक्र किया और इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे सूर्यकुमार यादव की एक समान तरीके से लक्ष्य तक पहुंच गई, लेकिन रोहित की एक बढ़त उनके फॉर्म में ना होने का कारण बनी"।
उन्होंने आगे कहा "आपने कितनी बार देखा है कि सटीक गेंद छह के लिए जाती है? और ऐसा सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ हुआ था। बिल्कुल वही गेंद, बिल्कुल वही शॉट, सिवाय इसके कि यह छह के लिए गया, रोहित आउट हो गए। रोहित, बुद्धिमान निर्णायक हैं उनका अपना प्रदर्शन निस्संदेह निराश करेगा, खासकर उनकी मजबूत शुरुआत को देखते हुए, मेरे विचार से, तरोताजा होने के लिए एक ब्रेक उनके लिए चमत्कार कर सकता है, लेकिन एक भारतीय कप्तान और एक अहम खिलाड़ी के रूप में मुंबई इंडियंस से आपको ब्रेक नहीं मिल रहा है, इसलिए उन्हें फॉर्म हासिल करना होगा"।

If I Am Picking A One Day World XI Right Now, Rohit Sharma Is My Opening  Batsman" - Michael Clarke

“मैंने उसे आखिरी गेम से एक दिन पहले नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा था जब उसकी पीठ थोड़ी अकड़ गई थी। वह बहुत अच्छे मूड में थे. वह खुश है, जो वास्तव में एक अच्छा संकेत है। ऐसा नहीं लगता कि वह अपनी टाइमिंग के साथ संघर्ष कर रहा है यह सिर्फ बाहर निकलने की बात है। रोहित जैसे खिलाड़ी के साथ, यह केवल समय की बात है कि वो फिर से अपनी फॉर्म हासिल कर ले। उम्मीद है, वो कम तनाव लेगा और अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करेगा क्योंकि वह इतना प्रतिभाशाली है कि बार-बार चूकता रहेगा। जब वह गेंद को जबरदस्ती मारने की कोशिश करने के बजाय उसकी टाइमिंग कर रहा होता है तो वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाते है। वह एक महान खिलाड़ी है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह जल्द ही वापसी करेगा। उन्होंने आगे कहा(मज़ाक करते हुए कहा)  "उम्मीद करते हैं कि ऐसा दोबारा विश्व कप में न हो"।

 

READ MORE HERE: 

बीमारी से जूझ रहे SIRAJ ने कैसे जिताया RCB को MATCH

अब क्या तालियां बजाएं" Virat के स्ट्राइक रेट वाले जवाब पर भड़के गावस्कर

जीत के बाद SIRAJ हुए भावुक, दिया दिल जीतने वाला बयान

LSG VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

Latest Stories