बच गए CHENNAI SUPER KINGS! खत्म हो जाती FAST BOWLING- CSK IPL 2024

लखनऊ के सामने मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जहां बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुस्ताफैजुर रहमान को आईपीएल में और मुकाबला खेलने की अनुमति दे दी है।

author-image
By Lakshit Mehndhiratta
New Update
DHONI

CHENNAI SUPER KINGS की टीम के लिए मुंबई इंडियंस के सामने मिली की जीत के बाद एक और बड़ी खुशखबरी निकाल कर सामने आ रही है। जहां चेन्नई की तेज गेंदबाजी की जान Mustafizur Rahman को लेकर पहले खबरें आ रही थी कि शायद उन्हें बीच आईपीएल ही टीम का साथ छोड़ना पड़ सकता है। 

28 साल के मुस्ताफैजुर रहमान ने अभी तक आईपीएल 2024 में शानदार परफॉर्मेंस कर दिखाया है। पांच मुकाबले में अभी तक रहमान ने अपने नाम पर 10 विकट ली है। जहां इस सीजन के पहले मुकाबले में बेंगलुरु के सामने चार सफलताएं लेकर मुस्तफिजुर मैन ऑफ़ द मैच भी बने थे। पर्पल कैप की रेस में मुस्तफिजुर रहमान अभी तीसरे नंबर पर मौजूद है। पर्पल कैप लेने से वह सिर्फ दो विकेट दूर है। व्हिच सीजन में 5 अप्रैल को हैदराबाद के सामने मुस्तफिजुर ने इंजरी के चलते एक मुकाबला मिस किया था। लेकिन उसके बाद वापसी करते हुए दो मुकाबले में रहमान को तीन सफलता मिल चुकी हैं। अभी तक अपने खेले गए पांच मुकाबले में मुस्तफिजुर कभी भी बिना विकेट के वापस नहीं गए हैं। 


पिछले हफ्ते एक खबर निकलकर सामने आई थी, की मुस्तफिजुर रहमान को 1 मई को वापस अपने देश बांग्लादेश जाना था, जहां उन्हें जिंबॉब्वे के सामने होने वाली पांच t20 मुकाबला की श्रृंखला के लिए तैयारी करनी थी। इस सीरीज का आकाश 3 में से होगा । 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने डेली स्टार से बात करते हुए यह जानकारी साझा की। यह बात करते हुए कारण यह बताया गया, की मुस्तफिजुर रहमान 1 मई को वापस बांग्लादेश आना था वह अब चेन्नई का जो मुकाबला उसी दिन खेला जाने वाला है, वह खेल कर वापस बांग्लादेश लौटेंगे। 

इसका मतलब मुस्तफिजुर रहमान अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चार और मुकाबला खेल पाएंगे। जहां सबसे पहले 19 अप्रैल और फिर 23 अप्रैल को मुकाबला लखनऊ के सामने खेला जाएगा। फिर 28 अप्रैल और 1 मई को मैच पंजाब किंग्स के सामने खेला जाएगा। 

ऐसे में चेन्नई के कमजोर विदेशी तेज गेंदबाजों को देखते हुए यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खूब राहत की बात है। Dhoni और gaikwad को इस खिलाड़ी की सख्त आवश्यकता है।

Read More Here: 

RCB vs SRH HIGHLIGHTS: हैदराबाद ने बेंगलुरु को 25 रनों से हराया


RCB vs SRH: हैदराबाद मस्त, आरसीबी के गेंदबाज पस्त


RCB vs SRH: हेड और अभिषेक के बल्ले ने खोला आरसीबी का धागा


Hardik Pandya बने विलेन, जानें CSK के खिलाफ कैसे जीता हुआ मैच हारी MI?

Latest Stories