BCCI ने लांच किया Team India का थीम सांग, इस बार '3 का ड्रीम है अपना'

इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया का थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। साथ ही साथ आईसीसी (ICC) ने भी विश्व कप के लिए अपना प्रमोशनल सॉन्ग 'वनडे एक्स्प्रेस' भी लॉन्च किया है।

New Update
Image Credit ICC

image credit icc

ओडीआई वर्ल्ड कप (ODI World Cup) शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, इसकी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टीम इंडिया (Team India) की तैयारियां भी जारी हैं, उसे विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया का थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। 

साथ ही साथ आईसीसी (ICC) ने भी विश्व कप के लिए अपना प्रमोशनल सॉन्ग 'वनडे एक्स्प्रेस' भी लॉन्च किया है। प्रीतम के संगीत से सजे इस हिन्दी सॉन्ग 'वनडे एक्स्प्रेस' में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह आईसीसी ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।   

ये भी पढ़ें: Asia Cup Final को 10 विकेट से जीत, Team India फिर एशियाई चैंपियन बनी

टीम इंडिया का थीम सॉन्ग '3 का ड्रीम है अपना' हुआ लॉन्च 

बीसीसीआई ने आज टीम इंडिया का थीम सॉन्ग 'इम्पॉसिबल नहीं है ये सपना, 3 का ड्रीम है अपना' लॉन्च कर दिया। इस सॉन्ग में बताया गया है, दो बार 1983 और 2011 की विश्व विजेता टीम इस बार अपना तीसरा खिताब जीतने के सपने को पूरा करेगी। 

ये भी पढ़ें: Team India के World Cup Squad का ऐलान, 'धवन, भुवी और चहल' को जगह नहीं

टीम के लिए ये सपना पूरा करना बिल्कुल भी इंपोसिबल नहीं है। वो इस बार अपना तीसरा ओडीआई विश्व कप जीतने का पूरा प्रयास करेगी। वीडियो में भारतीय टीम विश्व कप जीतने के लिए हुंकार भरती नजर आ रही है। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) जीतने के बाद टीम के हौंसले और भी बुलंद हैं। 

ये भी पढ़ें: UP T20 League का पहला खिताब काशी ने जीता, फाइनल में मेरठ को दी मात

आईसीसी ने लॉन्च किया 'वनडे एक्स्प्रेस' सॉन्ग 

आईसीसी ने ओडीआई वर्ल्ड कप के प्रमोशन के लिए हिन्दी प्रमोशनल सॉन्ग 'वनडे एक्स्प्रेस' को रिलीज किया है। इस गीत में बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार प्रीतम का संगीत है। जबकि पर्दे पर बॉलीवुड के हिट कलाकार रणवीर सिंह क्रिकेट का प्रमोशन 
करते नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Gautam Gambhir ने इस बलिदान को याद कर, करी पूर्व कप्तान Dhoni की तारीफ

विश्व कप के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड इस प्रकार है - 

image credit X

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांडया (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

Latest Stories