BCCI ने किया SBI Life को पार्टनर बनाने का ऐलान, 3 साल के लिए हुआ करार

एसबीआई लाइफ का करार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ शुरू होगा। बीसीसीआई ने भारत की सबसे बड़ी बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई लाइफ के साथ 3 साल का करार किया है।

New Update
image credit bcci

image credit bcci

ओडीआई वर्ल्ड कप (ODI World Cup) से पहले BCCI पूरी तरह से एक्शन में है। बुधवार को पहले दिन में बीसीसीआई ने टीम का थीम एंथम रिलीज किया और फिर रात होते-होते आगामी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (Cricket) सीज़न के लिए एसबीआई लाइफ (SBI Life) को आधिकारिक पार्टनर घोषित कर दिया। एसबीआई लाइफ का करार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ शुरू होगा।

ये भी पढ़ें: Asia Cup Final को 10 विकेट से जीत, Team India फिर एशियाई चैंपियन बनी

SBI Life होगा बीसीसीआई का आधिकारिक पार्टनर 

बीसीसीआई ने आगामी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न के लिए भारत की सबसे बड़ी बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई लाइफ के साथ 3 साल का करार किया है। अब एसबीआई लाइफ बीसीसीआई का ऑफिशियल पार्टनर होगा। दोनों की ये पार्टनरशिप  22 सितंबर, 2023 से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की ओडीआई सीरीज के साथ शुरू होगी। ये समझौता 2023 से लेकर 2026 तक के लिए किया गया है।  

ये भी पढ़ें: Team India के World Cup Squad का ऐलान, 'धवन, भुवी और चहल' को जगह नहीं

इस अवसर पर रोजर बिन्नी ने ये कहा 

Image Credit Bcci

बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने इस अवसर पर खुशी जताते हुए कहा “हम घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट दोनों के लिए बीसीसीआई के आधिकारिक पार्टनर के रूप में एसबीआई लाइफ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। एसबीआई लाइफ बीमा क्षेत्र में गाइड करने वालों में से एक है और हम भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए एक ठोस साझेदारी बनाना चाहते हैं।''

ये भी पढ़ें: UP T20 League का पहला खिताब काशी ने जीता, फाइनल में मेरठ को दी मात

जय शाह ने भी दी प्रतिक्रिया 

Jay Shah 5

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भी इस अवसर पर बोलते हुए कहा “प्रतिष्ठित ओडीआई विश्व कप 2023 से पहले, अगले तीन वर्षों के दौरान बीसीसीआई के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न के लिए एक आधिकारिक भागीदार के रूप में बोर्ड में एसबीआई लाइफ का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है।" 

शाह ने आगे कहा "उत्कृष्टता के प्रति एसबीआई लाइफ की प्रतिबद्धता क्रिकेट के लिए बीसीसीआई के दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाती है। यह सहयोग सभी स्तरों पर क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देने और समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम एक अच्छी साझेदारी की आशा करते हैं जो प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट अनुभव को समान रूप से बढ़ाएगी।”

ये भी पढ़ें: BCCI ने लांच किया Team India का थीम सांग, इस बार '3 का ड्रीम है अपना'

इस पार्टनरशिप को लेकर SBI Life भी उत्साहित 

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के ब्रांड, कॉरपोरेट कम्युनिकेशन और सीएसआर प्रमुख रवींद्र शर्मा ने इस अवसर पर कहा, “भारत में क्रिकेट (Cricket) ने वर्षों से हमारे देश को एकजुट किया है और पूरे देश में इस खेल को बढ़ावा देने में बीसीसीआई की निर्विवाद भूमिका है। बीसीसीआई के आधिकारिक पार्टनर के रूप में एसबीआई लाइफ का जुड़ाव खुशी की बात है।" 

आगे रवींद्र शर्मा ने कहा "हम उपभोक्ताओं के साथ जुड़ाव स्थापित करने और उन्हें अपने सपनों को साकार करने के लिए बीमा की आवश्यकता पर जोर देने के लिए बीसीसीआई के साथ सहयोग का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं। हमें उम्मीद है कि खेल द्वारा बीमा के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने और 2047 तक 'सभी के लिए बीमा' के राष्ट्रीय एजेंडे को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे।"

Latest Stories