ट्विटर पर इरफान और अख्तर के बीच छिड़ी कोल्ड वॉर.. भारतीय ऑलराउंडर के ट्वीट पर शोएब ने कसा तंज

शोएब अख्तर समय-समय पर ट्वीट करके हर विषय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते रहते हैं। अपने बड़बोलेपन के लिए प्रसिद्ध शोएब 9 नवंबर और 10 नवंबर को भी ट्विटर पर सारा समय बिजी रहे। इस दौरान उन्होंने काफी सारे ट्वीट किए। उनके ये ट्वीट टी20 विश्व कप के सम्बंध में थे। इनमें पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल के बारे में किए गए ट्वीट से लेकर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल तक के बारे में किए गए ट्वीट शामिल हैं। लेकिन शोएब अख्तर का जो ट्वीट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है

author-image
By puneet sharma
New Update
ट्विटर पर इरफान और अख्तर के बीच छिड़ी कोल्ड वॉर.. भारतीय ऑलराउंडर के ट्वीट पर शोएब ने कसा तंज

शोएब अख्तर समय-समय पर ट्वीट करके हर विषय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते रहते हैं। अपने बड़बोलेपन के लिए प्रसिद्ध शोएब 9 नवंबर और 10 नवंबर को भी ट्विटर पर सारा समय बिजी रहे। इस दौरान उन्होंने काफी सारे ट्वीट किए। उनके ये ट्वीट टी20 विश्व कप के सम्बंध में थे।

publive-image

इनमें पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल के बारे में किए गए ट्वीट से लेकर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल तक के बारे में  किए गए ट्वीट शामिल हैं। लेकिन शोएब अख्तर का जो ट्वीट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है वो पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान के एक ट्वीट के जबाब में किया गया ट्वीट है। इसके बाद इरफान ने भी उनके ट्वीट का जबाब दिया। क्यों किया शोएब अख्तर ने ये ट्वीट और क्या लिखा इरफान ने अपने रिप्लाई में, आइए जानते हैं।

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल में हार के बाद उठी सीनियर खिलाड़ियों की जगह युवाओं को मौका देने की मांग

इरफान ने 9 नवंबर को किया था ट्वीट 

इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो प्रायः ट्वीट करके विभिन्न मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। उनके कई ट्वीट काफी वायरल भी हो चुके है। 9 नवंबर को पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम के जीतने के बाद भी उन्होंने एक ट्वीट किया था। इरफान का ट्वीट था कि "पड़ोसियों जीत आती-जाती रहती है, लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं है।"

इस ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान के कुछ लोगों द्वारा अपनी टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद खुशी का इजहार करते समय की गई बदतमीजी के लिए लताड़ा था। उन्होंने इन लोगों को ऐसा नहीं करने की नसीहत भी दी थी। साथ ही उन्होंने ये स्पष्ट किया कि उनका ये ट्वीट पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बारे में नहीं है, कुछ लोगों के लिए है, जो जीत का घमंड कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल में मिली हार के बाद छलका Virat Kohli का दर्द, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

शोएब अख्तर ने किया इरफान को रिप्लाई 

इरफान पठान के ट्वीट पर शोएब अख्तर ने एक ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। शोएब ने इरफान के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उनसे घटना की जानकारी मांगी। रावलपिंडी एक्सप्रेस ने पठान से पूछा कि "अरे क्या हो गया ब्रो? किसी ने कुछ कहा तो मुझे बता। मैं डांटूँगा, कसम से।" 

उनके इरफान से पूछने का आशय उन पर तंज कसना था। उन्होंने इसी इरादे से इरफान से पूछा था कि बताइए क्या हुआ था। आप बताओ मैं उन लोगों को मैं  पक्का डांटूंगा।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार की ये रही 5 प्रमुख वजह

इरफान पठान का शोएब अख्तर को रिप्लाई 

इसके बाद इरफान पठान ने मुस्कुराते हुए उन्हें इस घटना की जानकारी दी। इरफान ने ट्वीट किया कि "हा हा, थोड़ी बदतमीजी स्टेडियम में, उसका रिएक्शन। बाकी यू नो मी, मैनेज तो हम ही करते हैं। लोटस ऑफ लव ब्रदर।"

उन्होंने शोएब को कहा कि जीत के नशे में चूर कुछ लोग स्टेडियम के अंदर कैसे वहां मौजूद लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे। ये बस उसी की प्रतिक्रिया है। बाकी आप चिंता न करें, हमें मैनेज करना अच्छी तरह आता है। आपको बहुत -बहुत प्यार। 

Latest Stories