सेमीफाइनल में मिली हार के बाद छलका Virat Kohli का दर्द, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

सेमीफाइनल मैच में मिली हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान Virat Kohli इमोशनल हो गए हैं। स्क्रीन पर मैच के बाद सभी खिलाड़ियों के चेहरे मुरझाए हुए दिखे थे। हालांकि अब कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इमोशंस शेयर किए हैं।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
सेमीफाइनल में मिली हार के बाद छलका Virat Kohli का दर्द, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो चुकी है। सेमीफाइनल में भारत 169 रनों के लक्ष्य का बचाव नहीं कर सकी और इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार गई। टूर्नामेंट से बाहर होकर करोड़ों फैंस व खिलाड़ी बेहद निराश हैं। इस बीच Virat Kohli ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

Virat Kohli हुए इमोशनल

publive-image

सेमीफाइनल मैच में मिली हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान Virat Kohli इमोशनल हो गए हैं। स्क्रीन पर मैच के बाद सभी खिलाड़ियों के चेहरे मुरझाए हुए दिखे थे। हालांकि अब कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इमोशंस शेयर किए हैं। जिसमें वह सकारात्मकता के साथ टूर्नामेंट से विदाई लेकर, अपने फैंस को शुक्रिया अदा कर रहे हैं। Virat Kohli ने लिखा-

''हम अपने सपने को हासिल किए बिना ही दिलों में निराशा के साथ ऑस्ट्रेलिया से जा रहे हैं लेकिन हम एक ग्रुप के रूप में कई यादगार पलों को वापस ले जा रहे हैं। हम यहां से बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं। हमारे सभी फैंस का धन्यवाद जो स्टेडियम में हमारा समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में आए.. इस जर्सी को पहनकर देश का प्रतिनिधित्व करने से हमेशा गर्व महसूस होता है।''

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ ने BCCI से लगाई गुहार, बोले- अब तो.

Virat के लिए शानदार रहा है टूर्नामेंट

publive-image

ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भले ही टीम इंडिया फाइनल में नहीं पहुंच सकी। लेकिन Virat Kohli के लिए बतौर बल्लेबाज ये टूर्नामेंट शानदार रहा। अपने रनमशीन वाले अवतार में आए Virat Kohli ने 6 मैचों में 98.67 के औसत से 296 रन बनाए। वह टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इंग्लैंड के साथ एडिलेट ओवल में हुए सेमीफाइनल मैच में भी कोहली ने 40 गेंदों पर 50 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम को 169 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

ये भी पढ़ें- VIDEO: आपने मिस तो नहीं किया, Virat Kohli का सबसे क्लासी SIX, जिसकी हर तरफ हो रही है तारीफ

#Virat Kohli #ROHIT SHARMA #india vs england #team india #t20 world cup semifinal
Latest Stories