IND vs BAN Live Streaming: बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयार है भारतीय टीम; जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच

एडिलेड ओवल में बुधवार को भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया का यह चौथा मैच होगा। मैन इन ब्लू ने टूर्नामेंट में अब तक 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs BAN Live Streaming: बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयार है भारतीय टीम; जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच

T20 World Cup 2022, India vs Bangladesh, IND vs BAN Live Streaming: एडिलेड ओवल में बुधवार को भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया का यह चौथा मैच होगा। मैन इन ब्लू ने टूर्नामेंट में अब तक 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं। रोहित की सेना ने जहां पाकिस्तान और नीदरलैंड को मात दी थी वहीं दक्षिण अफ्रीका के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अब भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहती है। आइए जानते हैं कि इस मैच को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। 

publive-image

लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा।
भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला 2 नवंबर, बुधवार को खेला जाएगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला कहां पर खेला जाएगा।
भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला एडिलेड ओवल, एडिलेड में खेला जाएगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला कितने बजे शुरू होगा।
भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच लाइव कैसे देख सकते हैं।
भारत और बांग्लादेश के बीच मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

publive-image

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

  • भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।
  • बांग्लादेश: नजमुल हुसैन, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), आफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, नूरुल हसन, यासिर अली, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान।

ये भी पढ़ें: IND Vs BAN Head To Head: बांग्लादेश के खिलाफ 91 है टीम इंडिया का जीत प्रतिशत, पिछले 3 साल से अजेय है भारत

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना के फैंस के लिए अच्छी खबर, इस लीग से मैदान पर वापसी कर रहे हैं Mr. IPL

Latest Stories