T20 World Cup: टीम इंडिया का सामना करने के लिए तैयार है शादाब खान, मैच से पहले कहा...

आज 22 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 के मुकाबले शुरू हो गए हैं। भारत का पहला मुकाबला चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होना है। दोनों टीमों के बीच होने वाले इस महामुकाबले का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ओर जहां भारतीय फैंस चाहते है कि टीम इंडिया पाकिस्तान को हरा कर अपनी पिछली हार का हिसाब चुकता करे।  तो वहीं पाकिस्तानी फैंस चाहते हैं कि पाकिस्तान का टीम इंडिया के खिलाफ जो हार का सिलसिला खत्म हुआ है, वो फिर से शुरू न हो। ये तो वक्त ही बताएगा

author-image
By puneet sharma
T20 World Cup: टीम इंडिया का सामना करने के लिए तैयार है शादाब खान, मैच से पहले कहा...
New Update

22 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 के मुकाबले शुरू हो गए हैं। भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को होना है। दोनों टीमों के बीच होने वाले इस महामुकाबले का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक ओर जहां भारतीय फैंस चाहते है कि टीम इंडिया पाकिस्तान को हरा कर अपनी पिछली हार का हिसाब चुकता करें। 

वहीं पाकिस्तानी फैंस चाहते हैं कि पाकिस्तान का टीम इंडिया के खिलाफ जो हार का सिलसिला खत्म हुआ है, वो फिर से शुरू न हो। ये तो वक्त ही बताएगा कि उस दिन क्या रिजल्ट आता है? लेकिन कोई भी टीम इस मैच को लेकर अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। पाकिस्तानी टीम चाहती है कि वो उस मोमेंटम को जो उन्हें पिछले मैच में जीत के बाद मिला था वो उसे नहीं खोए। 

इसी बारे में पाकिस्तान के उपकप्तान और ऑलराउंडर शादाब खान ने एक पाकिस्तानी चैनल से बात की, और इस मैच को लेकर अपने विचार रखे।  

ये भी पढ़ें- नेट्स पर इस भारतीय गेंदबाज के फैन हुए रोहित शर्मा, बोले- ये तो डेंजर बॉलर है, सबसे डेंजर

शादाब खान ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर क्या कहा?

publive-image

शादाब खान ने कहा कि "हम भारतीय टीम के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करने को तैयार हैं।" उन्होंने कहा कि "उन्हें पूरा विश्वास है कि वो वैसा ही शानदार प्रदर्शन करेंगे, जैसा हमने पिछले मैच में किया था। पिछले विश्व कप में मिली जीत ने हमारा उत्साहवर्धन किया था, और अब मोमेंटम भी हमारे साथ है।" उन्होंने कहा कि "वो भी पोजीशन पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं।" 

इस मैच पर बात करते हुए शादाब ने आगे कहा कि "उन्हें किसी भी स्टेज पर गेंदबाजी करने में भी कोई दिक्कत नहीं है। वो अपने ऑल राउंड खेल का लुफ़्त उठाते हैं। उन्हें तीनों ही विभागों में अच्छा प्रदर्शन करने में मज़ा आता है।" उन्होंने ये भी कहा कि "जरूरत पड़ने पर मै या मोहम्मद नवाज किसी भी पोजीशन पर खेल सकते हैं, क्योंकि हम दोनों का खेल एक सा ही है।"    

ये भी पढ़ें- बड़े उलटफेर करने में माहिर है आयरलैंड, 15 साल पहले 2007 के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भी चटाई थी धूल

इस वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की सक्वाड इस प्रकार है 

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, फखर जमां।

रिजर्व खिलाड़ी: उस्मान कादिर , मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी।

#INDIA CRICKET TEAM #t20cricket #India #ICC Men's T20 World Cup #t20 world cup #India Cricket #India vs Pakistan #Pakistan Cricket #Mohammad Nawaz #shadab khan #टी-20-विश्व-कप-2022 #टी-20-विश्व-कप
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe