नेट्स पर इस भारतीय गेंदबाज के फैन हुए रोहित शर्मा, बोले- ये तो डेंजर बॉलर है, सबसे डेंजर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले शुरू हो चुके हैं, 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत का सामना पाकिस्तान के साथ होना है। जिसके लिए दोनों टीमें इन दिनों नेट्स में पसीने बहा रहे हैं। इसी दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार वीडियो देखने को मिला है। 

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
नेट्स पर इस भारतीय गेंदबाज के फैन हुए रोहित शर्मा, बोले- ये तो डेंजर बॉलर है, सबसे डेंजर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले शुरू हो चुके हैं। 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारत का सामना पाकिस्तान के साथ होना है। मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहा है। इसी दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार वीडियो देखने को मिला है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में ग्रुप 2 में हैं। इस ग्रुप में भारत के अलावा पाकिस्तान, बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका, नीदरलैंड और जिम्बाब्वे की टीम भी शामिल है। 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup: 3 भारतीय जो दूसरे देश से खेलते आएंगे नजर, एक टीम इंडिया को देगा कड़ी टक्कर

नेट्स में शमी-कार्तिक की तारीफ करते हुए दिखे रोहित शर्मा

भारत-पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर रविवार को होने वाले महामुकाबले से पहले भारतीय टीम आज 22 अक्टूबर को अपना आखिरी अभ्यास सेशन करने नेट्स में उतरी थी, इसी दौरान कप्तान रोहित शर्मा का एक नया और फनी अंदाज देखने को मिला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा- रोहित शर्मा ऑन द माइक। वीडियो में रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी और दिनेश कार्तिक की जमकर तारीफ की। 

रोहित ने शमी को लेकर कहा, "ये तो डेंजर बॉलर है, सबसे डेंजर"। इसके बाद कप्तान रोहित विकेट-कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की एक बेहतरीन शॉट को देखकर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, "शॉट डीके, एकदम ब्राइट है। 

क्या पाकिस्तान के खिलाफ शमी-कार्तिक को मिलेगा मौका?

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 23 अक्टूबर रविवार से भारत और पाकिस्तान दोनों टीमें अपने-अपने मिशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत करने जा रही है, लेकिन उससे पहले हर कोई यह जानना चाह रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 कैसी होगी।

यह सवाल हर किसी के मन में है कि क्या इस पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज किसे मौका देंगे। इन्फॉर्म बैटर दिनेश कार्तिक या फिर ऋषभ पंत। क्या तेज गेंदबाजी में मोहम्मद शमी हमें खेलते हुए दिखेंगे या फिर हर्षल पटेल। आपको बता दें, हाल के कुछ मैचों में डीके की शानदार फिनिशिंग और आखिरी वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शमी की गेंदबाजी को देखते हुए पूरी संभावना है की यह दोनों खिलाड़ी हमे पहले मैच में खेलते हुए दिख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- IND Vs PAK: टीम इंडिया का सामना करने के लिए तैयार है पाकिस्तान, नेट्स पर नसीम शाह ने मचाया तहलका

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का स्क्वाड

publive-image

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, शार्दुल ठाकुर।

Latest Stories