Ind vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद नहीं रहा Sunil Gavaskar की खुशी का ठिकाना, उछल-उछलकर करने लगे डांस; Video

टीम इंडिया ने रविवार को पाकिस्तान को 4 विकेट से मात देकर देशवासियों की दोगुनी कर दी। मेलबर्न के मैदान पर हुए इस रोमांचक मैच में आखिरी गेंद तक दोनों ही देशों के फैंस की सांसें थमी रहीं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Ind vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद नहीं रहा Sunil Gavaskar की खुशी का ठिकाना, उछल-उछलकर करने लगे डांस; Video

T20 World Cup 2022, Ind Vs Pak, Sunil Gavaskar: टीम इंडिया ने रविवार को पाकिस्तान को 4 विकेट से मात देकर देशवासियों की खुशी दोगुनी कर दी। मेलबर्न के मैदान पर हुए इस रोमांचक मैच में आखिरी गेंद तक दोनों ही देशों के फैंस की सांसें थमी रहीं। मैच बॉल दर बॉल करवट बदल रहा था, लेकिन अंत में अश्विन में विनिंग शॉट लगाकर भारत की जीत पर मुहर लगा दी। आखिरी रन भले ही अश्विन ने बनाया हो पर भारत को जीत दिलाने में विराट कोहली का सबसे बड़ा योगदान रहा। जीत के साथ ही खिलाड़ी, दर्शक और देशवासी जश्न में डूब गए। 

गावस्कर की खुशी का ठिकाना नहीं

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जीत के बाद वह उछल-उछलकर डांस करने लगे। उनके साथ पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान और श्रीकांत भी मैदान पर दिखाई दिए। यह लोग भी काफी खुश नजर आए, लेकिन गावस्कर के सेलिब्रेशन का तरीका नायाब था। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को उनका यह अंदाज काफी भा रहा है। उनका कहना है कि पूर्व क्रिकेटर का यह डांस भारत की जीत की अहमियत बताता है। 

 

मुकाबले का हाल

पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 159 रन बनाए। शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने अर्धशतक जड़ा तो वहीं भारत की ओर से अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने 3-3 विकेट चटकाए। जवाब में अंतिम गेंद तक चले मैच में भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर 4 विकेट से मुकाबले को जीत लिया। भारत की ओवर से विराट कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन की पारी खेली। वहीं पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद नवाज और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। 

ये भी पढ़ें: Virat Kohli ने बताया, जब 8 बॉल पर 28 रन चाहिए थे तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था; फिर दिला दी जीत

ये भी पढ़ें: कोहली की 'विराट' पारी पर जमकर नाचीं और चिल्लाईं Anushka Sharma, शेयर किया भावुक पोस्ट

Latest Stories