कोहली की 'विराट' पारी पर जमकर नाचीं और चिल्लाईं Anushka Sharma, शेयर किया भावुक पोस्ट

रविवार को मेलबर्न में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए सांसें थमा देने वाले मुकाबले ने दिवाली में चार चांद लगा दिए। टीम इंडिया ने इस रोमांचक मैच को जीतकर देश को दिवाली का तोहफा दिया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
कोहली की 'विराट' पारी पर जमकर नाचीं और चिल्लाईं Anushka Sharma, शेयर किया भावुक पोस्ट

Anushka Sharma, Ind Vs Pak: रविवार को मेलबर्न में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए सांसें थमा देने वाले मुकाबले ने दिवाली में चार चांद लगा दिए। टीम इंडिया ने इस रोमांचक मैच को जीतकर देश को दिवाली का तोहफा दिया। विराट कोहली की नाबाद 82 रन की पारी ने टीम को आखिरी गेंद में जीत दिला दी। कोहली की इस विराट पारी के बाद देशवासियों के साथ ही अनुष्का शर्मा भी जश्न में डूब गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। इस पर विराट को प्यारा सा रिप्लाई भी आया है।

publive-image

अनुष्का की पोस्ट

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 8 विकेट खोकर 159 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया ने 20 ओवर में 160 रन बनाकर 4 विकेट से मुकाबले को जीत लिया। भारत की जीत के बाद अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, "बहुत खूबसूरत, लोगों की जिंदगी में आज आप बहुत सारी खुशियां लेकर आए, वो भी दिवाली के मौके पर। आप एक बेहद ही अद्भुत इंसान हैं मेरे प्यार। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है।"

 

सबसे अच्छा मैच

विराट की पत्नी अनुष्का ने लिखा, "मैं ये कह सकती हूं कि अभी मैंने अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा। हमारी बेटी ये समझने के लिए अभी बहुत छोटी है कि उसकी मां कमरे में क्यों नाच रही थीं और बेतहाशा चिल्ला रही थीं। एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पापा ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। एक ऐसे दौर के बाद जो उनके लिए मुश्किल था लेकिन वो पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार निकले।" आप पर गर्व है।

विराट का रिप्लाई

अनुष्का की इस पोस्ट पर विराट कोहली ने रिप्लाई भी किया है। पूर्व भारतीय कप्तान ने लिखा, हर एक पल और हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए मेरे प्यार का शुक्रिया। बहुत आभारी महसूस करता हूं और आपसे बहुत प्यार करता हूं।

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: मेलबर्न में बजा कोहली का डंका, टीम इंडिया ने पाकिस्तान से लिया पिछली हार का बदला

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: शानदार गेंदबाजी के बाद अर्शदीप ने बताया अपना प्लान, बाबर-रिजवान के लिए बनाई थी खास रणनीति

#Virat Kohli #INDIA CRICKET TEAM #India national cricket team #t20cricket #India #ICC Men's T20 World Cup #t20 world cup #India vs Pakistan
Latest Stories