T20 World Cup की नई जर्सी को लेकर पाक हुआ ट्रोल, फैंस ने लिए मजे

वेस्टइंडीज और USA में होने वाले T20 World Cup 2024 के लिए जैसे ही पाकिस्तान की जर्सी रिलीज हुई फैंस के मिक्स्ड रिएक्शन सामने आए. किसी को यह जर्सी पसंद आई तो कइयों ने जर्सी की डिजाइन को लेकर ट्रोल किया.

New Update
kkjkk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ICC T20 World Cup 2024: बीते सोमवार को भारत की ऑफिशियल T20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) की जर्सी रिवील करने के कुछ मिनट बाद पीसीबी ने भी T20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की मैट्रिक्स जर्सी अनाउंस की. वेस्टइंडीज और USA में होने वाले मार्की टूर्नामेंट के लिए जैसे ही पाकिस्तान की जर्सी रिलीज हुई फैंस के मिक्स्ड रिएक्शन सामने आए. किसी को यह जर्सी पसंद आई तो कइयों ने जर्सी की डिजाइन को लेकर ट्रोल किया.

पीसीबी (PCB) ने T20 वर्ल्ड कप 2024 किट को मैट्रिक जर्सी का नाम दिया है अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उन्होंने इसके बारे में जानकारी दिया लेकिन कई फैंस को पाकिस्तान की नई जर्सी पसंद नहीं आई है और सोशल मीडिया के जरिए ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू कर दिया है.

बता दे कि कुछ दिनों पहले घरेलू सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने दो-दो से सीरीज बराबर की और अब मेन इन ग्रीन आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले दो सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दोनों T20 सीरीज के लिए 18 मेंबर स्क्वाड का ऐलान किया है. इन्हीं में से T20 वर्ल्ड कप के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा. हालांकि बाबर आजम को दोबारा कप्तान बनने के बाद पाकिस्तान के हालत खस्ता है न्यूजीलैंड की कमजोर टीम के खिलाफ पाकिस्तान जैसे-तैसे अपने घर पर सीरीज ड्रॉ करने में कामयाब हुई. 

ऐसे में आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कारवां निकल चुका है. लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान की टीम में भी काफी कमजोरी नजर आ रही है. वर्ल्ड कप जीतने वाले दावेदारों की लिस्ट में पाकिस्तान पीछे नजर आती है.







READ MORE HERE: 

बीमारी से जूझ रहे SIRAJ ने कैसे जिताया RCB को MATCH

अब क्या तालियां बजाएं" Virat के स्ट्राइक रेट वाले जवाब पर भड़के गावस्कर

जीत के बाद SIRAJ हुए भावुक, दिया दिल जीतने वाला बयान

LSG VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM






Latest Stories