चोटिल हैं MS DHONI, फिर भी खेल रहे हैं IPL- CSK

आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी को देखकर सभी आश्चर्यचकित है। लेकिन पंजाब के सामने रविवार को खेले गए मुकाबले में, धोनी का नंबर 9 पर बल्लेबाजी करना उन पर ही भारी पड़ गया। लेकिन इसके पीछे अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।

New Update
INJ.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी को देखकर सभी आश्चर्यचकित है। धोनी आखिरी ओवरसीज में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं, और आते ही अपनी पावर हीटिंग का जलवा दिखाते हैं। लेकिन पंजाब के सामने रविवार को खेले गए मुकाबले में, धोनी का नंबर 9 पर बल्लेबाजी करना उन पर ही भारी पड़ गया। लेकिन इसके पीछे अब एक बड़ा खुलासा हुआ है।
5 Cricketing Jobs For MS Dhoni After Retirement

सीजन में धोनी ने कुल 9 बार बल्लेबाजी की है जिसमें 55 की औसत के साथ धोनी ने 110 रन बनाए हैं। अपनी खेली गई पहले सात पारियों में महेंद्र सिंह धोनी नाबाद रहे थे। धोनी की बल्लेबाजी का जलवा दिल्ली के सामने खेले गए मुकाबले में सबसे ज्यादा कर बार पा रहा था। जहां धोनी ने 16 गेंद में 37 रनों की पारी खेली । उसके बाद मुंबई के सामने चार गेंद में 20 एवं लखनऊ के सामने 9 गेंद में 28 रन बनाकर धोनी ने अपनी शानदार फार्म दिखाई। 

लेकिन 5 में को पंजाब के सामने धर्मशाला के मैदान पर मुकाबला खेलते हुए धोनी को उनकी बल्लेबाजी के लिए काफी खरी खोटी सुनाई पड़ी। जब महेंद्र सिंह धोनी के लिए हरभजन सिंह ने कमेंटरी के दौरान यह तक का डाला की, चेन्नई की टीम धोनी से बढ़िया एक अतिरिक्त तेज गेंदबाजी ही शामिल कर  ले। इसके अलावा फैंस भी महेंद्र सिंह धोनी से नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने को लेकर काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे थे। और धोनी उसे दिन आते ही पहली गेंद पर हर्षल पटेल के शिकार भी बने। 

PBKS vs CSK IPL 2024: MS Dhoni OUT on golden duck, Harshal Patel says  'didn't celebrate his wicket because…' | Watch | Mint

लेकिन अब टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए चेन्नई के मैनेजमेंट के एक शख्स ने इस बड़ी बात का खुलासा किया है कि, धोनी इस पूरे सीजन में अपने पैर में एक मसल्स टियर के साथ खेल रहे हैं। जॉइन सीजन की शुरुआती दो मुकाबले के बाद ही धोनी को यह इंजरी हो गई थी। लेकिन फिर भी टीम की जरूरत को मानते नजर रखते हुए महेंद्र सिंह धोनी मुकाबला खेल रहे हैं। क्योंकि चेन्नई की टीम के पास धोनी के अलावा कोई भी बैकअप विकेटकीपर नहीं उपलब्ध है। 
MS Dhoni in Pain? Ex-CSK Captain Spotted Limping with Ice Pack Around His  Leg in Vizag - WATCH - News18
AUCTION के दौरान टीम के पास कन्वे थे, लेकिन इंजरी के चलते वह भी आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा टीम के पास अंदर-19 बल्लेबाज आरवेली आविनेश है लेकिन अभी उनका तजुर्बा इतना नहीं है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की जगह ले ।

CHENNAI SUPER KINGS

READ MORE HERE: 

बीमारी से जूझ रहे SIRAJ ने कैसे जिताया RCB को MATCH

अब क्या तालियां बजाएं" Virat के स्ट्राइक रेट वाले जवाब पर भड़के गावस्कर

जीत के बाद SIRAJ हुए भावुक, दिया दिल जीतने वाला बयान

LSG VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

 

Latest Stories