LSG की सबसे बड़ी हार, जानिए KKR के 5 हीरो

कोलकाता नाइट राइडर्स ने लखनऊ सुपर जेंट्स को 58 रन से हरा दिया और लखनऊ को अब तक कि उनकी सबसे बड़ी हार धमा दी है जानते हैं कौन थे इस मैच में केकेआर के लिए उनके पांच हीरो।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मुकाबले में केकेआर ने लखनऊ को एक तरफा हरा दिया है और 98 रन की हार लखनऊ को थमा दी है यह लखनऊ की अब तक की रनों से होने वाली सबसे बड़ी हार है जिससे उनकी नेट रन रेट भी काफी बिगड़ गई है कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 236 रन का लक्ष्य दिया और जवाब में लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम कुल 137 रन पर ढेर हो गई तो आइए आपको बताते हैं की कौन थे केकेआर के वह पांच हीरो जिनकी वजह से केकेआर ने यह मुकाबला एक तरफा जीत लिया।

1. सबसे बड़े हीरो रहे सुनील नारायण जिन्होंने मात्र 39 बोलों पर 81 रन बनाए और कर की टीम को इतने बड़े लक्ष्य तक पहुंचा दिया और गेंदबाजी से भी अपने चार ओवर में मात्र 22 रन देकर एक विकेट भी ली सुनील नारायण इस मैच के मैन ऑफ द मैच भी बने इसलिए सुनील नारायण कर की तरफ से इस मैच में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे। 

2. दूसरे सबसे बड़े हीरो रहे वरुण चक्रवर्ती जिन्होंने अपने तीन ओवर के स्पैल में मात्र 30 रन देकर तीन विकेट भी लिए और लखनऊ की टीम को पूरी तरह से मैच से बाहर कर दिया। 

3. अपने आखिरी मुकाबले में बैन होने की वजह से नहीं खेल पाने वाले हर्षित राणा ने इस मैच में अपना जलवा दिखाया और खतरनाक वापसी की उन्होंने केकेआर की तरफ से तीन विकेट लिए और लखनऊ की टीम को पूरी तरह से बैक फुट पर धकेल दिया।

4. चौथे हीरो रहे आंद्रे रसेल जिन्होंने पहले बल्लेबाजी करते समय 12 रन बनाए और बल्लेबाजी में इतना जलवा ना दिखाने के बावजूद गेंदबाजी करते समय दो विकेट लिए और दोनों विकेट बहुत ही महत्वपूर्ण थे क्योंकि उनमें से एक विकेट थी निकोलस पूरन पुराण की और दूसरी विकेट थी मार्कस स्टोइनिस की दो सबसे बड़े बल्लेबाज को आउट किया आंद्रे रसेल ने ।

5. पांचवी हीरो रहे रमनदीप सिंह क्योंकि एक बार जब लग रहा था कि शायद कोलकाता की टीम इतना बड़ा टोटल ना बना पाए उस समय रमनदीप सिंह आए बैटिंग करने और मात्र 6 बोलो में उन्होंने 25 रन जड़ दिए जिसकी बदौलत कोलकाता इतना बड़ा टारगेट बना पाई और सिर्फ यही नहीं रमनदीप सिंह ने फील्डिंग करते समय दो बहुत अच्छे कैच भी लिए।


Read more here : 

बीमारी से जूझ रहे SIRAJ ने कैसे जिताया RCB को MATCH

अब क्या तालियां बजाएं" Virat के स्ट्राइक रेट वाले जवाब पर भड़के गावस्कर

जीत के बाद SIRAJ हुए भावुक, दिया दिल जीतने वाला बयान

LSG VS KKR FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

Latest Stories