LSG की CAPTAINCY छोड़ेंगे KL RAHUL! टीम से किया जाएगा बाहर- IPL 2024

आईपीएल 2024: लखनऊ के कप्तान के एल राहुल को मैदान पर टीम के मालिक संजीव गोयनका की तरफ से डांट लगाई गई थी। जिसका फलसफा यह है कि राहुल इस आईपीएल के सीजन में कप्तानी छोड़ देंगे। एवं 2025 के सीजन के लिए भी उन्हें रिटन नहीं किया जाएगा।

author-image
By Lakshit Mehndhiratta
New Update
AASSA.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लखनऊ की हैदराबाद के सामने शर्मनाक हार के बाद जहां उनकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीद है लगभग खत्म हो चुकी है। अब ऐसा भी हो सकता है की सीजन के आखिरी दो मुकाबले में लखनऊ की कप्तानी केएल राहुल की जगह कोई और खिलाड़ी करता हुआ नजर आए। 
KL SAD

जहां लखनऊ की टीम ने हैदराबाद के दोनों सलामी बल्लेबाजों के सामने घुटने टेक दिए थे। 166 का लक्ष्य 10 ओवर से पहले सफलतापूर्वक बन गया था। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के नाम की आंधी में लखनऊ के सभी गेंदबाज हमें उड़ते हुए नजर आए थे। वही हार के बाद जहां लखनऊ सुपरजाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका अपने कप्तान राहुल पर बुरी तरह से भड़कते हुए नजर आए थे। इसके बाद से क्रिकेट जगत के प्रशंसक केएल राहुल के समर्थन में उतर आए हैं। वही संजीव गोयनका को इसके कारण काफी भला बुरा भी सुनना पड़ रहा है। 
Highly Unprofessional, Pathetic': Fans Want KL Rahul to Quit LSG After  Owner's Angry Outburst in Public - News18

सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है कि राहुल सीजन के आखिरी दो मैच के लिए कप्तानी छोड़ सकते हैं। 

पीटीआई से बातचीत करते हुए आईपीएल के एक मुख्य अध्यक्ष ने कहा, "दिल्ली के खिलाफ अगले मैच से पहले पांच दिन का अंतर है। अभी तक, कोई निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन यह समझा जाता है कि अगर राहुल शेष दो मैचों के लिए अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बनाते हैं, तो प्रबंधन को कोई आपत्ति नहीं होगी। अगर वह कप्तानी छोड़ देते हैं |"

WhatsApp Image 2024-05-09 at 18.45.58.jpeg

हालांकि इस बयान से यह भी देखा जा सकता है कि राहुल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान रखने के लिए कप्तानी छोड़ सकते हैं। अगर राहुल कप्तानी छोड़ने हैं तो उनकी जगह पर स्थगित उप कप्तान निकोलस पूर्ण कप्तानी का मोर्चा संभाल सकते हैं। इसका मुख्य कारण केएल राहुल का बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना बताया जा रहा है। 

ऐसा भी हो सकता है कि कल राहुल को लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम 2025 के आईपीएल सीजन के लिए रिटन भी ना करें। आपको बता दें कल राहुल को 2022 आईपीएल से पहले 17 करोड़ की धनराशि में खरीदा गया था।

Read more here : 

Kagiso Rabada के पॉडकास्ट में हुई Virat Kohli की SURPRISE एंट्री!

ABHISK SHARMA के लिए क्या बोले YUVRAJ SINGH?

VIRAT के नज़दीक पहुँचे HEADHE; PURPLE CAP में कोई बदलाव नहीं

IPL 2024 से बाहर होते ही MI के SENIOR PLAYERS का HARDIK पर इल्जाम




LUCKNOW SUPER GIANTS | IPL 2024 | sanjiv goenka

Latest Stories