Rohit 'Not Happy' with Pandya's captaincy, May leave MI next season

रोहित शर्मा कथित तौर पर मौजूदा आईपीएल सीजन में हार्दिक पंड्या के नेतृत्व से असंतुष्ट हैं। ऐसी अटकलें सामने आई हैं कि शर्मा, जो 2011 से मुंबई इंडियंस का अभिन्न हिस्सा रहे हैं, 2024 आईपीएल सीज़न के अंत में फ्रेंचाइजी से अलग हो सकते हैं।

author-image
By Shubham Singh
New Update
q

Rohit Sharma leave MI

सबसे कुशल क्रिकेटरों में से एक माने जाने वाले 36 वर्षीय Rohit Sharma को आईपीएल में Mumbai Indians के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और सबसे ज्यादा कैप्ड खिलाड़ी होने का गौरव हासिल है। 201 मैचों में 5110 रनों की उल्लेखनीय संख्या के साथ, शर्मा ने कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान टीम को पांच IPL खिताब दिलाए हैं।

हालाँकि, अपने शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के बावजूद, शर्मा को उस समय झटका लगा जब उन्हें IPL 2024 की नीलामी से पहले mi कप्तानी से मुक्त कर दिया गया, जिससे हार्दिक पंड्या को नेतृत्व की भूमिका निभाने का रास्ता मिल गया। न्यूज 24 की रिपोर्ट के मुताबिक, पंड्या की कप्तानी से शर्मा के असंतोष ने ड्रेसिंग रूम के भीतर दरार पैदा कर दी है, जिससे टीम के सामने चुनौतियां बढ़ गई हैं, जो वर्तमान में लीग तालिका में सबसे नीचे है।

अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि शर्मा और पंड्या के बीच असहमति के कारण मुंबई इंडियंस खेमे के भीतर तनावपूर्ण माहौल बन गया है, कई फैसले विवाद का मुद्दा बन गए हैं। आईपीएल 2024 सीज़न के टीम के शुरुआती मैचों के दौरान तनाव स्पष्ट था, विशेष रूप से मैदान पर शर्मा और पंड्या के बीच एनिमेटेड आदान-प्रदान के दौरान देखा गया था।

Hardik Pandya को नया कप्तान नियुक्त करने के फैसले को मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों ने भी पसंद नहीं किया है|

 

 जैसा कि मैचों के दौरान पंड्या के प्रति की गई हूटिंग से पता चलता है। इसके अलावा, पंड्या के ऑन-फील्ड फैसले, जैसे कि एक महत्वपूर्ण रन चेज़ में टिम डेविड को खुद से आगे भेजना और जसप्रित बुमरा जैसे प्रमुख गेंदबाजी संसाधनों की अनदेखी करना, दोनों प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञों ने समान रूप से आलोचना की है।

जैसे-जैसे मुंबई इंडियंस खेमे में तनाव बढ़ रहा है, फ्रेंचाइजी के साथ रोहित शर्मा का भविष्य ठीक नहीं लग रहा है, जिससे क्रिकेट प्रेमियों और हितधारकों के बीच तीव्र अटकलें तेज हो गई हैं। सामने आ रही गाथा आईपीएल 2024 की गतिशीलता में एक दिलचस्प आयाम जोड़ती है और बेहद प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में सफलता की तलाश में प्रभावी नेतृत्व और टीम एकजुटता के महत्व को रेखांकित करती है।

 

Read More Here

GT VS PBKS TEAM REVIEW AND PREDICTION FOR DREAM 11

GT VS PBKS: जीत की पटरी पर लौटेगी किंग्स या GT करेगा वार, PLAYING 11

KKR vs DC IPL 2024 : कोलकाता ने करी Powerplay में ताबड़तोड़ बैटिंग

IPL 2024 POINTS TABLE: KKR की जीत, DC 9वें स्थान पर पहुंची

Latest Stories