GT VS PBKS TEAM REVIEW AND PREDICTION FOR DREAM 11

-0.738 के नेट रन रेट और कुल चार अंकों के साथ, 2022 चैंपियन स्टैंडिंग में अच्छी स्थिति में हैं। दूसरी ओर, पीबीकेएस ने -0.337 के नकारात्मक नेट रन रेट और कुल दो अंकों के साथ एक मैच जीता है और दो हारे हैं।

New Update
GT vs PBKS

Gujarat Titans  और Punjab Kings मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (आईपीएल 2024) के 17वें मैच में एक-दूसरे से खेलेंगे। यह मैच गुरुवार (4 अप्रैल) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है।
GT ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत पहले तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ की है। गुजरात स्थित संगठन ने सीज़न की शुरुआत मुंबई इंडियंस पर छह रन की मामूली जीत के साथ की थी, लेकिन चेन्नई में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भारी हार का सामना करना पड़ा।

अपने तीसरे गेम के लिए, वे घर लौट आए और सनराइजर्स हैदराबाद का सामना किया। शुबमन गिल की अगुवाई वाली टीम ने घरेलू परिस्थितियों का भरपूर फायदा उठाया और फ्री-स्कोरिंग एसआरएच को 162/8 पर रोक दिया और सात विकेट से गेम जीत लिया।

दूसरी ओर, पीबीकेएस ने अपने सीजन की शुरुआत दो हार और एक जीत के साथ की है। शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत की और दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हरा दिया। हालाँकि, वे अपने अगले दो मैचों में उस गति को बरकरार नहीं रख सके।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दूसरे गेम में उन्हें चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अपने आखिरी गेम में उन्हें लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा। 200 रनों का पीछा करते हुए, पीबीकेएस ने 12वें ओवर में बिना किसी नुकसान के 102 रन बना लिए थे, इससे पहले कि उनकी पारी पूरी तरह से पटरी से उतर गई और वे 178/5 पर समाप्त हुए और 21 रनों से गेम हार गए।

स्टेडियम - नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

पिच रिपोर्ट - अच्छा स्कोरिंग और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार मैदान, बल्लेबाज और तेज गेंदबाज दोनों ही पिच का आनंद लेते हैं।

GT Probable XI
रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुबमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, मोहित शर्मा, नूर अहमद

PBKS Probable XI
शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सिकंदर रजा, सैम कुरेन, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

GT vs PBKS Head to head in IPL history
गुजरात और पंजाब तीन बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुके हैं। गुजरात तीन में से दो मैच जीतने में सफल रहा जबकि पीबीकेएस ने केवल एक गेम जीता।

DREAM 11 TEAM FOR SMALL LEAGUE 
विकेटकीपर- साहा, बेयरस्टो
बल्लेबाज - शिखर धवन, शुभमन गिल, साई सुदर्शन
ऑल राउंडर - सैम कुरेन, उमरजई
गेंदबाज - कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राशिद खान, मोहित शर्मा


READ MORE HERE

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

Riyan Parag-Avesh ने RR को जिताया हारा हुआ मैच, DC फिर फ्लॉप

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

Latest Stories